scriptGirlfriend Murder : प्रेमी ने चाकू से चीर दिया दिल, मौके पर मौत | boyfriend killed his minor Girlfriend in jabalpur | Patrika News
क्राइम

Girlfriend Murder : प्रेमी ने चाकू से चीर दिया दिल, मौके पर मौत

Girlfriend Murder : प्रेमी ने चाकू से चीर दिया दिल, मौके पर मौत

जबलपुरJul 05, 2024 / 11:39 am

Lalit kostha

Girlfriend in jabalpur

Girlfriend in jabalpur

जबलपुर. चरगवां थाना क्षेत्र के कुलोन गांव में दिनदहाड़े 11वीं में पढ़ने वाली किशोरी की घर में घुसकर शोहदे ने चाकू मारकर हत्या कर दी। उस समय किशोरी की मौसी और परिवार के अन्य सदस्य घर पर नहीं थे। आरोपी भी उसी गांव का है, जो पहले भी छात्रा को परेशान कर चुका था। वारदात से गांव में तनाव का माहौल है।
चरगवां के कुलोन गांव में सनसनीखेज वारदात
दिनदहाड़े 11वीं की छात्रा की चाकू मारकर हत्या

पुलिस के अनुसार 16 वर्षीय किशोरी मौसी के घर रहकर पढ़ाई करती थी। उसे उसी गांव का ईशू पटेल (20) कुछ समय से परेशान कर रहा था। गुरुवार दोपहर किशोरी की मौसी घर से बाहर थी, तो ईशू आया और उसे साथ चलने के लिए कहने लगा। किशोरी ने उसे फटकार लगाते हुए घर से जाने के लिए कहा। बताया गया कि ऐसी हरकत एक बार वह पहले भी कर चुका था, तब भी किशोरी ने उसे फटकारा था। ईशू कुछ देर बाद फिर किशोरी के घर पहुंचा और उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई। हल्ला सुनकर किशोरी की मौसी घर पहुंची, तो उसे खून से लथपथ देखकर बदहवास हो गई। उसे मेडिकल रेफर किया गया। चाकू के वार से हार्ट पंचर हो जाने से किशोरी की रास्ते में ही मौत हो गई। बरगी सीएसपी सुनील नेमा ने बताया कि पोस्टमार्टम कराकर शव परिजन को सौंप दिया गया है।
तीन दिन पहले भी ऐसी ही वारदात

तीन दिन पहले भी ऐसी ही वारदात जबलपुर शहर के ओमती थाना क्षेत्र में हुई थी। कार से घर आ रही किशोरी को शोहदे ने उस समय निशाना बनाया, जब वह कार से उतरने वाली थी। गुफरान नाम के बदमाश ने सीट पर ही गला रेतकर उसकी हत्या कर दी थी। आरोपी किशोरी के मोहल्ले का ही रहने वाला है। कई दिन से उसका पीछा कर रहा था।

Hindi News/ Crime / Girlfriend Murder : प्रेमी ने चाकू से चीर दिया दिल, मौके पर मौत

ट्रेंडिंग वीडियो