scriptशराबियों ने अभिनेत्री से सड़क पर कराई उठक-बैठक, उसी के ड्राइवर से लगवाए थप्पड़ | Actress Kanchana Moitra molested two held | Patrika News
क्राइम

शराबियों ने अभिनेत्री से सड़क पर कराई उठक-बैठक, उसी के ड्राइवर से लगवाए थप्पड़

कोलकाता में अभिनेत्री से बदसलूकी का मामला सामने आया है। नशे में धुत्त तीन युवकों ने अभिनेत्री से उठक-बैठक कराई और ड्राइवर से थप्पड़ भी लगवाए।

Sep 20, 2017 / 10:30 am

Dharmendra

Actress Kanchana Moitra
कोलकाता. नशे में धुत्त तीन युवकों ने मंगलवार को कोलकाता में एक फिल्म अभिनेत्री को कान पकड़कर 40 बार उठक-बैठक कराई। महिला और उसके ड्राइवर को एक-दूसरे को 10 बार थप्पड़ मारने को मजबूर किया। दरअसल नशे में धुत्त एक युवक को ऐसा लगा कि उक्त अभिनेत्री की कार से उसे कुचल सकती थी। इस भ्रम के चलते उसने न सिर्फ कार को रोका बल्कि अभिनेत्री को उठक-बैठक करने की सजा भी दी।
किसी ने भी नहीं की मदद
37 वर्षीय फिल्म अभिनेत्री कंचन मोइत्रा ने बताया कि जब शराबी मेरे साथ इस तरह की बदसलूकी कर रहा था, लोग आसपास से गुजर रहे थे, लेकिन कोई मदद को नहीं आ रहा था। मंै बेहद असहाय महसूस कर रही थी। कंचन ने टेलीग्राफ से कहा कि मैंने अपने शहर कोलकाता में अपने आप को कभी इतना बेबस महसूस नहीं किया। कंचन ने कहा कि बिना किसी गलती के वह लगातार माफी मांगती रहीं फिर भी शराबियों ने उनकी एक नहीं सुनी। शराबी कंचन से बहस कर हरे थे कि इस दौरान पुलिस की पेट्रेालिंग जीप वहां पहुंच गई। कंचन दौड़कर पुलिस के पास मदद के लिए गई। पुलिस ने वो दौड़कर उसके तरफ भागीं।

पत्थर से टकरा गई थी कार
कंचन ने बताया कि वह एक फिल्म की शूटिंग से लौट रही थी। तभी उनकी गाड़ी किसी चीज से टकराई थी जिसके बाद ड्राइवर ने गाड़ी रोकी। गाड़ी रोक कर देखा तो पता चला कि वह एक पत्थर से टकराई थी। जब कंचन और ड्राइवर ने गाड़ी के शीशे नीचे करके देख रहे थे तभी दो युवक वहां आए और कहने लगे कि वो गाड़ी से कुचलने से बच गया। उसके बाद एक तीसरा युवक आ गया।
तीन युवकों में से एक ने कहा, मुझे कुचल देती तो…
तीनों युवकों कंचन और उनके ड्राइवर के साथ गाली-गलौज की। कंचन के अनुसार तीनों युवक नशे में थे। कंचन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात कही तो एक युवक ने उनकी गाड़ी की चाभी निकाल ली। कंचन बताया कि युवकों ने उनसे कहा कि अपने ड्राइवर को 10 थप्पड़ मारे। इसके बाद ड्राइवर से कंचन को 10 थप्पड़ मारने को कहा। इसके बाद भी युवकों की तथाकथित सजा खत्म नहीं हुई। उन्होंने अभिनेत्री कंचन से 40 उठक-बैठक करायी और कहा कि अगर उन्हें पसंद नहीं आया तो उन्हें दोबारा 40 उठक-बैठक करनी पड़ेगी।

दो आरोपी गिरफ्तार
इस घटनाक्रम के 20 मिनट बाद पुलिस की जीप पहुंची। पुलिस ने एक युवक को तुरंत ही पकड़ लिया बाकी दो भाग गए। बुधवार (20 सितंबर) पुलिस ने दूसरे युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है। एक युवक टैक्सी ड्राइवर है, जबकि दूसरा रंगाई-पुताई का काम करता है।
Actress Kanchana Moitra
Actress Kanchana Moitra
Actress Kanchana Moitra
Actress Kanchana Moitra
IMAGE CREDIT:

Hindi News / Crime / शराबियों ने अभिनेत्री से सड़क पर कराई उठक-बैठक, उसी के ड्राइवर से लगवाए थप्पड़

ट्रेंडिंग वीडियो