scriptस्कूल में छात्रा को बैठाया लड़कों के बीच, डिप्रेशन में दे दी जान | 15 year old girl dead after jumps from school building harassment | Patrika News
क्राइम

स्कूल में छात्रा को बैठाया लड़कों के बीच, डिप्रेशन में दे दी जान

छात्रा को कई दिनों से स्कूल में टीचरों के द्वारा किया जा रहा था प्रताड़ित, 3 दिन तक छात्रा अस्पताल में रही थी भर्ती

Oct 23, 2017 / 02:10 pm

Kapil Tiwari

girl jumped
कोल्लम/नई दिल्ली: टीचर के अत्याचार से परेशान होकर 15 साल की एक छात्रा ने स्कूल की बिल्डिंग से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के केरल के कोल्लम जिले की है, जहां 10वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा ने स्कूल की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। छात्रा की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई।
3 दिन से भर्ती थी अस्पताल में
गौरी नाम की ये छात्रा बीते शुक्रवार को ICSE के ट्रिनिटी लायसीयम स्कूल की बिल्डिंग से कूद गई थी। सोमवार को गौरी ने इलाके के दौरान दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि गौरी टीचर के टॉर्चर से परेशान हो गई थी और तनाव में आकर उसने आत्महत्या कर ली। गौरी का इलाज तिरुवनंतपुरम के इस प्राइवेट अस्पताल में चल रहा था, जहां वो वेंटिलेटर पर थी।
स्कूल में किया गया था टॉर्चर
बताया जा रहा है कि गौरी की छोटी बहन भी उसी के स्कूल में पढ़ती थी। जब गौरी ने अपनी बहन से क्लास में बात की तो, टीचरों ने उसे क्लास में लड़कों के साथ बैठने की सजा दे डाली। गौरी ने इस बात का विरोध किया और इसी को लेकर गौरी की टीचरों से बहस भी हो गई थी।
sucide
परिजनों ने की थी स्कूल प्रशासन से शिकायत
इस बात को लेकर छात्रा के परिजनों ने स्कूल प्रशासन से भी मुलाकात की थी और परिजनों ने 2 टीचरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने की धमकी भी दी थी। हालांकि उस समय उन्हें ये आश्वासन दिया गया कि आगे से ऐसा नहीं होगा, लेकिन जब इस घटना को लेकर स्कूल में गौरी का मजाक उड़ाया जाने लगा तो वो डिप्रेशन में चली गई और उसने आत्महत्या कर ली।
protest
पुलिस ने 2 टीचरों के खिलाफ दर्ज की FIR
लड़की के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी को बाद में भी स्कूल में परेशान किया जा रहा था। परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को टीचरों के द्वारा बोर्ड एग्जाम देने से भी रोक दिया गया था। लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि स्कूल के टीचरों ने उनकी बेटी को मानसिक तौर पर खूब प्रताड़ित किया है, जिस वजह से उनकी बेटी ने ये कदम उठाया है।
फिलाहल पुलिस ने इस मामले में दो टीचरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

https://twitter.com/ANI/status/922319369031450624?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Crime / स्कूल में छात्रा को बैठाया लड़कों के बीच, डिप्रेशन में दे दी जान

ट्रेंडिंग वीडियो