scriptCrime News: दुष्कर्म के दोषी को 5 लाख का जुर्माना समेत 135 साल की सजा, चचेरी बहन को किया था प्रेग्नेंट | 135 years imprisonment and 5 lakhs fine for raping cousin in kerala | Patrika News
क्राइम

Crime News: दुष्कर्म के दोषी को 5 लाख का जुर्माना समेत 135 साल की सजा, चचेरी बहन को किया था प्रेग्नेंट

Crime News: केरल में एक अदालत ने दुष्कर्म के दोषी को 135 साल की सजा सुनाई है। दोषी ने अपनी चचेरी बहने के साथ रेप कर उसे प्रेग्नेंट कर दिया था।

Jun 20, 2023 / 11:20 am

Shivam Shukla

Ward Panch jailed in Rajasthan, village secretary released

court_news

Crime News: केरल की एक कोर्ट ने एक अपराधी को 135 साल की सजा सुनाई है। दोषी अपनी नाबालिग चचेरी बहने के साथ बालात्कार कर उसे प्रेग्नेंट कर दिया था। अदालत दोषी पर 5 लाख रुपये का आर्थिक दण्ड़ भी लगाया है।
135 साल की कोर्ट ने सुनाई सजा
लोक वकील रघु ने बताया कि हरिपद फास्ट ट्रैक स्पेशल कोर्ट के जस्टिस साजी कुमार ने 24 साल के युवक को यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम , भारतीय दंड संहिता, सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम (Information Technology Act) और किशोर न्याय अधिनियम (Juvenile Justice Act) के प्रावधानों के तहत अलग-अलग ल 135 साल की सजा सुनाई है।
5.1 लाख का कोर्ट ने लगाया जुर्माना
लोक वकील ने आगे कहा कि दोषी पर अदालत ने 5.1 लाख रुपये का आर्थिक दण्ड़ भी लगाया है। दोषी की सारी सजा एक साथ चलेगी। साथ कोर्ट ने विधिक सेवा प्राधिकरण को पीड़िता को चार लाख रुपये का मुआवजा देने का निर्देश दिया, जो घटना के समय 15 साल की थी।

यह भी पढ़ें

wrestlers protest: साक्षी मलिक के दावे से नाबालिग पहलवान के पिता का इनकार,कहा – कोई धमकी नहीं मिली

नहाते समय बनाया था वीडियो
बता दें कि दोषी पीड़िता के चाचा का लड़का है। दोषी पीड़िता को स्कूल के बहाने नानी के घर ले जाता है। अभियोजक ने कहा कि दोषी भाई – बहन के रिश्ते का दुर्पयोग करते हुई उसका नहाते वक्त का वीडियो बना लिया, फिर इसी के दम पर उसके साथ घटना को अंजाम दिया। इस दौरान पीड़िता गर्भवती हो गई। पीड़िता ने एक बच्चे को जन्म दिया है। जिसे बाल कल्याण समिति की देख-रेख में रखा गया है।

Hindi News / Crime / Crime News: दुष्कर्म के दोषी को 5 लाख का जुर्माना समेत 135 साल की सजा, चचेरी बहन को किया था प्रेग्नेंट

ट्रेंडिंग वीडियो