scriptWorld Cup 2023 : वर्ल्‍ड कप में ये तीन बल्‍लेबाज बनाएंगे सबसे ज्‍यादा रन, सहवाग ने की बड़ी भविष्यवाणी | virender sehwag big prediction rohit sharma virat kohli david warne score maximum runs in world cup 2023 | Patrika News
क्रिकेट

World Cup 2023 : वर्ल्‍ड कप में ये तीन बल्‍लेबाज बनाएंगे सबसे ज्‍यादा रन, सहवाग ने की बड़ी भविष्यवाणी

World Cup 2023 : बीसीसीआई ने वनडे वर्ल्‍ड 2023 का शेड्यूल जारी कर दिया है। शेड्यूल जारी होते ही क्रिकेट दिग्गजों ने टीम और प्‍लेयर्स को लेकर भविष्यवाणी करनी शुरू कर दी है। वीरेंद्र सहवाग उन तीन बल्लेबाजों के नाम भी बताए हैं, जो इस विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाएंगे।

Jun 28, 2023 / 11:16 am

lokesh verma

virendra-sehwag_1.jpg

वर्ल्‍ड कप में ये तीन बल्‍लेबाज बनाएंगे सबसे ज्‍यादा रन, सहवाग ने की बड़ी भविष्यवाणी।

World Cup 2023 : बीसीसीआई ने भारत की मेजबानी में खेले जाने वाले वनडे वर्ल्‍ड 2023 का शेड्यूल जारी कर दिया है। इस मेगा इवेंट का आगाज 5 अक्टूबर से और फाइनल 19 नवंबर को खेला जाएगा। भारतीय टीम अपना पहला मैच 8 अक्‍टूबर को ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी। शेड्यूल जारी होते ही क्रिकेट दिग्गजों ने टीम और प्‍लेयर्स को लेकर भविष्यवाणी करनी शुरू कर दी है। महान स्पिनर मुथैया मुरलीधरन ने जहां सेमीफाइनल में पहुंचने वाली चार टीमों के नाम बताए हैं, वहीं अब भारत के पूर्व विस्‍फोटक सलामी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि इस बार विश्व कप का फाइनल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा। इसके साथ ही सहवाग ने उन तीन बल्लेबाजों के नाम भी बताए हैं, जो इस विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाएंगे। आइए आपको भी बताते हैं उन खिलाडि़यों के नाम।

वीरेन्द्र सहवाग ने विश्‍व कप 2023 में सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले बल्‍लेबाजों को लेकर भविष्यवाणी की है। सहवाग का मानना है कि इस विश्‍व कप में सर्वाधिक रन जो खिलाड़ी बनाएंगे उनमें पहला नाम रन मशीन विराट कोहली का है और दूसरे टीम इंडिया के कप्‍तान रोहित शर्मा हैं।

वहीं तीसरे ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर हैं। उन्‍होंने कहा है कि ये तीनों इस विश्व कप के दौरान गेंदबाजों को जमकर परेशान करने वाले हैं। भारत की धरती पर ये तीनों गेंदबाजों का काल साबित हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें

इंग्‍लैंड की प्लेइंग 11 में बड़ा बदलाव, इस खतरनाक खिलाड़ी की हुई वापसी



पिछले विश्‍व कप में भी खूब चला था रोहित का बल्ला

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा क्रिकेट के हर फॉर्मेट में शानदार बल्लेबाजी के लिए दुनिया भर में जाने जाते हैं। रोहित के नाम वनडे क्रिकेट में एक ऐसा रिकॉर्ड भी दर्ज है, जो आज तक कोई नहीं तोड़ सका है। उन्‍होंने पिछले वनडे विश्व कप में इंग्लैंड की धरती पर 9 मैचों में 81 के ऐवरेज से 648 रन कूटे थे। उस दौरान उनके बल्‍ले से पांच शतक भी निकले थे।

यह भी पढ़ें

वर्ल्ड कप मैचों के टिकट कब-कहां और कितने रुपये में मिलेंगे, पढ़ें पूरी डिटेल्‍स

Hindi News/ Sports / Cricket News / World Cup 2023 : वर्ल्‍ड कप में ये तीन बल्‍लेबाज बनाएंगे सबसे ज्‍यादा रन, सहवाग ने की बड़ी भविष्यवाणी

ट्रेंडिंग वीडियो