scriptVideo: कोहली ने मैदान पर की भज्जी की नकल, जिसने भी देखा वो नहीं रोक पाया हंसी | Virat Kohli To copy harbhajan singh in holkar stadium | Patrika News
क्रिकेट

Video: कोहली ने मैदान पर की भज्जी की नकल, जिसने भी देखा वो नहीं रोक पाया हंसी

– होल्कर स्टेडियम ( Holkar Stadium ) में भारत ने श्रीलंका ( Sri lanka ) को 7 विकेट से हरा दिया
– विराट कोहली ( Virat Kohli ) ने सिक्सर मारकर भारत को जीत दिलाई

Jan 08, 2020 / 03:19 pm

Kapil Tiwari

kohli_and_bhajji.jpg

इंदौर। टीम इंडिया ( Indian Team ) में जब सबसे कूल खिलाड़ी की बात होती है तो पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ( Mahendra Singh Dhoni ) का नाम जरूर आता है, लेकिन इन दिनों एमएस धोनी मैदान से दूर हैं तो ऐसे में टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli ) उनकी कमी को पूरा कर रहे हैं। मंगलवार को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टी20 मैच खेला गया। इस मैच से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली जबरदस्त मजाकिया अंदाज में दिखे।

टीम इंडिया ने जीत के साथ किया 2020 का आगाज, श्रीलंका को दूसरे टी20 में 7 विकेट से रौंदा

लाइव टेलिकास्ट के दौरान कोहली ने की मस्ती

टॉस से पहले जब टीम ग्राउंड पर प्रैक्टिस कर रही थी तो विराट कोहली ने भारत के दिग्गज लेग स्पिनर हरभजन सिंह ( Harbhajan Singh ) से मजे लेने शुरू कर दिए। भज्जी इस दौरान स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम में जुड़े हुए थे। इस दौरान कोहली ने हरभजन सिंह की नकल उतारकर दिखाई। कोहली ने भज्जी के बॉलिंग एक्शन की नकल की।

आप खुद देखिए कोहली और भज्जी के बीच हुए मस्ती के उन पलों को

https://twitter.com/imVkohli?ref_src=twsrc%5Etfw

हरभजन सिंह ने दी प्रतिक्रिया

विराट जब भज्जी की नकल उतार रहे थे जब उन्होंने कहा, हां आप लोगों ने मुझे यहां इसलिए बुलाया है कि जब कोहली मेरी नकल उतारें तो मैं ये देखूं कि ये मेरी एक्टिंग कैसे करता है। बाद में कोहली ने भज्जी से जाकर हाथ मिलाया और दोनों ने इस बात पर जमकर ठहाके लगाए।

न्यूजीलैंड दौरे से वापसी कर सकते हैं हार्दिक पांड्या, इस ऑलराउंडर की होगी टीम से छुट्टी!

बता दें कि कल शाम खेले गए मुकाबले में भारत ने श्रीलंका को 7 विकेट से मात दे दी। श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 142 रन का स्कोर खड़ा किया था। भारत ने जवाब में 17.3 ओवर में 3 विकेट खोकर जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया। केएल राहुल ने सबसे ज्यादा 45 रन बनाए जबकि कप्तान कोहली ने नाबाद 30 रन बनाए।

Hindi News / Sports / Cricket News / Video: कोहली ने मैदान पर की भज्जी की नकल, जिसने भी देखा वो नहीं रोक पाया हंसी

ट्रेंडिंग वीडियो