scriptPM Modi के लिए Virat Kohli ने लिखा खास मैसेज, देखते ही देखते सोशल मीडिया पर होने लगी वायरल | virat kohli special message for pm modi after inviting pm aawas for winning t20 world cup 2024 | Patrika News
क्रिकेट

PM Modi के लिए Virat Kohli ने लिखा खास मैसेज, देखते ही देखते सोशल मीडिया पर होने लगी वायरल

Team India भारत लौट चुकी है और 2013 के बाद से देश में कोई आईसीसी ट्रॉफी आई है। इसको लेकर क्रिकेट फैंस के बीच उत्साह देखने को मिल रहा है और पूरा देश उन खिलाड़ियों के स्वागत की तैयारी में डूबा हुआ है।

नई दिल्लीJul 04, 2024 / 03:01 pm

Vivek Kumar Singh

PM Modi Virat Kohli
ICC Men’s T20 World Cup 2024 का खिताब जीतने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली टीम इंडिया (Team India) भारत लौट चुकी है और सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) से मिलने उनके आवास पर पहुंची। इस खास मुलाकात की तस्वीर विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है। भारतीय टीम की यादगार जीत से देश में खुशी का माहौल है। टीम इंडिया के टी20 चैंपियन बनने के तुरंत बाद पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट किया। इसके बाद उन्होंने अगले दिन टीम से फोन पर बात की और अब टीम के स्वदेश लौटते ही पीएम ने उनसे मुलाकात कर यह एक बार फिर साबित कर दिया की वो न सिर्फ राजनीतिक मुद्दों बल्कि हर क्षेत्र में एक्टिव हैं।

कोहली ने शेयर की मुलाकात की फोटो

इस मुलाकात का वीडियो सामने आ चुका है। वहीं, टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने भी पीएम के साथ इस खास मुलाकात की एक फोटो शेयर की है। विराट ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “आज हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से मिलकर बहुत गर्व हुआ। हमें प्रधानमंत्री निवास पर आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद सर।”
बारबाडोस से टी20 ट्रॉफी जीतकर लौटी भारतीय टीम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने उनके आवास पर पहुंची। पीएम ने करीब दो घंटे तक कोच राहुल द्रविड़ समेत पूरी टीम के खिलाड़ियों से बात की। पीएम संग टीम इंड‍िया की मुलाकात का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सभी काफी खुश नजर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने टीम के प्रत्येक सदस्य से बातचीत की और उन्हें उनकी शानदार जीत के लिए बधाई दी। रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को ट्रॉफी सौंपी और पूरी टीम ने फोटो के लिए पोज दिए। इस मौके पर बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी और सचिव जय शाह भी मौजूद थे।

Hindi News/ Sports / Cricket News / PM Modi के लिए Virat Kohli ने लिखा खास मैसेज, देखते ही देखते सोशल मीडिया पर होने लगी वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो