scriptविराट कोहली का खुलासा, बोले- इस चीज से करता हूं नफरत, कभी नहीं खाऊंगा | virat kohli reveals the one food Item he will never eat | Patrika News
क्रिकेट

विराट कोहली का खुलासा, बोले- इस चीज से करता हूं नफरत, कभी नहीं खाऊंगा

Virat Kohli : टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली खाने के बेहद शौकीन हैं। विराट को सबसे ज्यादा छोले-भठूरे पसंद हैं ये तो सभी जानते हैं। लेकिन, एक ऐसी भी डिश है, जिससे किंग कोहली नफरत करते हैं। कोहली का कहना है कि वह इस चीज को अपने जीवन में कभी नहीं खाना चाहेंगे।

Feb 20, 2023 / 03:46 pm

lokesh verma

virat-kohli.jpg

विराट कोहली का खुलासा, बोले- इस चीज से करता हूं नफरत, कभी नहीं खाऊंगा।

Virat Kohli : भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली खाने के बेहद शौकीन हैं। वह हमेशा अपनी फिटनेस के स्तर को सुधारने में मदद करने वाले अपने फूड आइट्म्स काे लेकर मुखर रहे हैं। हालांकि वह प्रोफेशनल क्रिकेट के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के चलते नियमित रूप से जंक फूड खाते हैं, लेकिन अरुण जेटली स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट के दूसरे दिन मैच के दौरान अपनी पसंदीदा डिश को देखकर ऐसी प्रतिक्रिया दी, जो वायरल हो गई। सोशल मीडिया पर विराट कोहली ने एक वीडियो शेयर खुलासा किया है कि वह फूड आइटम में एक चीज से नफरत करते हैं, जिसे वह कभी खाना पसंद नहीं करेंगे। आइये आपको भी बताते हैं कि किंग कोहली कौन सी चीज से नफरत करते हैं?

विराट कोहली ने ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। वीडियो में उन्होंने कहा कि वह अब शाकाहारी हैं और एक चीज को वह कभी नहीं खाएंगे। कोहली ने अब तक खाए गए सबसे अजीबोगरीब व्यंजन के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि मलेशिया में गलती से उन्होंने कीड़ा खा लिया था। वह तला हुआ था, मैंने उसे खाया और उस डिश से नफरत हो गई।

बड़ों से रूखा व्यवहार करने वाले नहीं पसंद

कोहली ने बताया कि उनकी चीट मील बहुत साधारण है। छोले-भटूरे… इसमें कोई शक नहीं। विराट कोहली ने यह भी बताया कि उन्हें कौन सी चीज स्टाइलिश नहीं लगती। उन्होंने कहा कि जब कोई अपने से बड़ों से रूखा व्यवहार करता है तो वह उन्हें बिल्कुल भी स्टाइलिश नहीं लगता है। विराट ने आगे कहा कि पहले उन्हें हील वाले जूते पहनता पसंद था, जो सिर्फ पीछे से नहीं, बल्कि पूरी तरह ऊंचे होते थे। अब ऐसे जूतों के बारे में सोचता भी नहीं हूं। हालांकि मुझे प्रिंटेड शर्ट्स पसंद है।

यह भी पढ़े – केएल राहुल के लगातार फ्लॉप रहने पर बीसीसीआई ने लिया ये बड़ा एक्शन

कभी नहीं खाना चाहेंगे ये चीज

जैसा कि दुनिया भर के क्रिकेट फैंस को पता है कि विराट कोहली को सबसे ज्यादा छोले-भठूरे पसंद हैं, लेकिन दिल्ली में मैच के दौरान छोले-भठूरे नहीं, बल्कि छोले कुल्चे थे। वहीं, अगर विराट कोहली जिस चीज से नफरत करते हैं तो वह है करेला। कोहली का कहना है कि वह करेले से नफरत करते हैं और उसे कभी नहीं खाना चाहेंगे।

यह भी पढ़े – रवींद्र जडेजा की बल्लेबाजी को लेकर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने कही बड़ी बात

Hindi News/ Sports / Cricket News / विराट कोहली का खुलासा, बोले- इस चीज से करता हूं नफरत, कभी नहीं खाऊंगा

ट्रेंडिंग वीडियो