scriptIND vs WI: T-20 में मिल गया टीम इंडिया को नया ‘फिनिशर’, हार्दिक पांड्या को ‘खतरा’, वेंकटेश अय्यर कर सकते हैं रिप्लेस | Patrika News
क्रिकेट

IND vs WI: T-20 में मिल गया टीम इंडिया को नया ‘फिनिशर’, हार्दिक पांड्या को ‘खतरा’, वेंकटेश अय्यर कर सकते हैं रिप्लेस

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की टी-20 सीरीज में वेंकटेश अय्यर ने अपनी बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया। वहीं जब- जब उन्हें गेंदबाजी का मौका मिला तब भी उन्होंने टीम को निराश नहीं किया। वेंकटेश अय्यर स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के विकल्प साबित हो सकते हैं।

Feb 21, 2022 / 07:56 am

Prabhat sharma

Venkatesh Iyer prove to be good substitute for Hardik Pandya

Venkatesh Iyer and Hardik Pandya

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली गई टी-20 सीरीज में युवा खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर ने अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से दिल जीत लिया। वेस्टइंडीज के खिलाफ इस टी-20 सीरीज में जहां उन्होंने फिनिशर की भूमिका बखूबी निभाई वहीं जब-जब उन्हें गेंदबाजी का मौका मिल तब-तब उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा को निराश नहीं किया और टीम के लिए कुछ अच्छा ही किया। वेंकटेश अय्यर की एंट्री से अब हार्दिक पांड्या के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। हार्दिक पांड्या लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। वहीं उन्हें जब-जब प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिला तब-तब वो गेंदबाजी करते हुए भी नजर नहीं आए थे। हार्दिक की कमी टीम इंडिया को काफी खल रही थी। ऐसे में वेंकटेश अय्यर अपकमिंग विश्वकप के लिए उनके बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं।
वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए तीसरे टी-20 मुकाबले में वेंकटेश अय्यर ने पहले बल्ले से शानदार खेल खेला और उसके बाद गेंदबाजी से भी काफी प्रभावित किया। वेंकटेश अय्यर ने 19 गेंदों पर 35 रनों की दमदार पारी खेली। इस पारी के दौरान उन्होंने 4 चौके और 2 छक्के जड़े।
वहीं दीपक चाहर के घायल होने के बाद जब उन्हें गेंदबाजी करने का मौका मिला तब भी उन्होंने टीम को निराश नहीं किया और वेस्टइंडीज टीम के बहुमूल्य विकेट लिए। वेंकटेश अय्यर ने कीरोन पोलार्ड और जेसन होल्डर का विकेट लिया वहीं काफी किफायती गेंदबाजी भी की।
वेस्टइंडीज के खिलाफ इस टी-20 सीरीज में वेंकटेश अय्यर ने अपनी बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया। पहले मैच में अय्यर ने 13 गेंदों पर नाबाद 24 रनों की पारी खेली थी। वहीं दूसरे टी-20 मुकाबले में भी उन्होंने 18 गेंदों पर बहुमूल्य 33 रन बनाए थे।
यह भी पढ़ें

रोहित शर्मा बने टेस्ट टीम के नए कप्तान, विराट कोहली हुए टीम से बाहर

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs WI: T-20 में मिल गया टीम इंडिया को नया ‘फिनिशर’, हार्दिक पांड्या को ‘खतरा’, वेंकटेश अय्यर कर सकते हैं रिप्लेस

ट्रेंडिंग वीडियो