scriptटीम इंडिया के पूर्व हेड कोच के निधन से शोक में डूबा क्रिकेट जगत, PM Modi और जय शाह समेत इन क्रिकेटरों जताई संवेदना | team india former head coach anshuman gaekwad passed away pm modi jay shah aakash chopra vvs laxman expressed condolences | Patrika News
क्रिकेट

टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच के निधन से शोक में डूबा क्रिकेट जगत, PM Modi और जय शाह समेत इन क्रिकेटरों जताई संवेदना

Anshuman Gaekwad Passed Away: टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच अंशुमन गायकवाड़ का ब्‍लड कैंसर से निधन हो गया है। उनके निधन के बाद खेल जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। उनके निधन पर पीएम मोदी और जय शाह समेत कई क्रिकेटरों ने अपनी संवेदना व्‍यक्‍त की है।

नई दिल्लीAug 01, 2024 / 10:09 am

lokesh verma

Anshuman Gaekwad Passed Away
Anshuman Gaekwad Passed Away: टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच अंशुमन गायकवाड़ का 71 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। वह लंबे समय से लंदन के एक अस्‍पताल में ब्लड कैंसर की गंभीर बीमारी से जिंदगी की जंग लड़ रहे थे। बुधवार 31 जुलाई की रात वह ये जंग हार गए। उनके निधन के बाद क्रिकेट जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। उनके निधन पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीसीसीआई सचिव जय शाह, पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्‍मण और पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा समेत कई क्रिकेटरों ने अपनी शोक संवेदना व्‍यक्‍त की है।

वे एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी और एक बेहतरीन कोच थे- पीएम मोदी

अंशुमान गायकवाड़ के निधन पर पीएम मोदी ने दुख व्‍यक्‍त किया है। उन्‍होंने एक्स पर पोस्‍ट में लिखा… श्री अंशुमन गायकवाड़ जी को क्रिकेट में उनके अहम योगदान के लिए याद किया जाएगा। वह प्रतिभाशाली खिलाड़ी और एक बेहतरीन हेड कोच थे। उनके निधन की खबर से बहुत दुख हुआ। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना… ओम शांति!
यह भी पढ़ें

भारत के पूर्व क्रिकेटर का ब्लड कैंसर से निधन, खेल जगत में दौड़ी शोक की लहर

क्रिकेट जगत के लिए ये बेहद दुखद घटना- जय शाह

वहीं, बीसीसीआई सचिव जय शाह ने एक्‍स पर अपनी पोस्‍ट में लिखा… श्री अंशुमन गायकवाड़ के परिवार और मित्रों के प्रति गहरी संवेदनाएं। क्रिकेट जगत के लिए ये बेहद दुखद घटना है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे!

Hindi News/ Sports / Cricket News / टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच के निधन से शोक में डूबा क्रिकेट जगत, PM Modi और जय शाह समेत इन क्रिकेटरों जताई संवेदना

ट्रेंडिंग वीडियो