scriptहार्दिक पांड्या का दिल धड़क रहा है इस विदेशी एक्ट्रेस के लिए, शादी तक पहुंची बात! | Team India All rounder Hardik Pandya Date with Nataša Stanković | Patrika News
क्रिकेट

हार्दिक पांड्या का दिल धड़क रहा है इस विदेशी एक्ट्रेस के लिए, शादी तक पहुंची बात!

खबरों की मानें तो हार्दिक पांड्या ने एक पार्टी में नताशा स्टेनकोविक को अपने परिवार से मिलवाया है।

Aug 29, 2019 / 03:37 pm

Kapil Tiwari

hardik_pandya.jpeg

नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या मैदान पर अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस के अलावा मैदान के बाहर अपनी लाइफस्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। हार्दिक पांड्या की फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है। हाल ही में पांड्या रैंप वॉक भी करते नजर आए थे।

हार्दिक पांड्या इस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट

टीम इंडिया का ये मॉडर्न खिलाड़ी अब अपने एक ‘अफेयर’ को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल, हार्दिक पांड्या का नाम एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के साथ जुड़ रहा है। खबरों की मानें तो पांड्या इन दिनों नताशा को डेट कर रहे हैं। हालांकि अभी इन दोनों की तरफ से इस रिश्ते को लेकर कोई बात नहीं कही गई है।

natasa.jpeg

एक पार्टी में परिवार से भी मिलवाया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले दिनों हार्दिक पांड्या मुंबई के बांद्रा में नताशा को लेकर पहुंचे थे। वहां एक पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसमें पांड्या ने नताशा को अपने परिवार से मिलवाया है। इस पार्टी का आयोजन पांड्या के दोस्तों ने किया था। इससे तो यही तस्वीर सामने आ रही है कि पांड्या इस रिलेशनशिप को लेकर सीरियस हैं।

इस पार्टी में पांड्या और उनके दोस्तों के अलावा नताशा, पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या, हार्दिक की भाभी पंखुड़ी शर्मा भी मौजूद थीं।

 

natasa_2.jpeg

कौन हैं नताशा?

नताशा स्टेनकोविक मूल रूप से सार्बिया की रहने वाली हैं। 2010 में स्पोर्ट्स सर्बिया का खिताब जीतने के बाद नताशा ने स्पोर्ट्स के क्षेत्र में ही करियर बनाने का फैसला किया। नच बलिए 9 नें भाग ले रहीं नताशा एली गोनी की भी गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। पिछले दिनों उनका नाम प्रियांक शर्मा के साथ भी जुड़ा था।

Hindi News/ Sports / Cricket News / हार्दिक पांड्या का दिल धड़क रहा है इस विदेशी एक्ट्रेस के लिए, शादी तक पहुंची बात!

ट्रेंडिंग वीडियो