scriptIND vs ENG Semi Final : इंग्लैंड के खिलाफ सूर्यकुमार नहीं बल्कि ये खिलाड़ी होगा X फैक्टर, मोहम्मद कैफ की भविष्वाणी | t20 world cup 2022 mohammad kaif says not suryakumar yadav but rohit sharma will be indias x factor in the semi final against england | Patrika News
क्रिकेट

IND vs ENG Semi Final : इंग्लैंड के खिलाफ सूर्यकुमार नहीं बल्कि ये खिलाड़ी होगा X फैक्टर, मोहम्मद कैफ की भविष्वाणी

IND vs ENG Semi Final T20 World Cup 2022 : टी20 वर्ल्ड कप 2022 के तहत आज भारत और इंग्लैंड के बीच एडिलेड में दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में भी सूर्यकुमार को भारत के एक्स फैक्टर रूप में देखा जा रहा है, लेकिन भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने सूर्यकुमार यादव को नहीं, बल्कि कप्तान रोहित शर्मा को इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में भारत का एक्स फैक्टर करार दिया है।

Nov 10, 2022 / 12:52 pm

lokesh verma

t20-world-cup-2022-mohammad-kaif-says-not-suryakumar-yadav-but-rohit-sharma-will-be-indias-x-factor-in-the-semi-final-against-england.jpg

इंग्लैंड के खिलाफ सूर्यकुमार नहीं, बल्कि ये खिलाड़ी होगा X फैक्टर, मोहम्मद कैफ की भविष्वाणी।

India vs England Semi Final t20 world cup 2022 : भारत और इंग्लैंड के बीच आज गुरुवार को एडिलेड में दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। टीम इंडिया इस मैच को हर हाल में जीतकर फाइनल में प्रवेश करना चाहेगी। इस वर्ल्ड कप में अब तक विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव का बल्ला जमकर चमका है। सेमीफाइनल में भी दोनों से ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है। खासतौर पर सूर्यकुमार को भारत के एक्स फैक्टर रूप में देखा जा रहा है, लेकिन भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने सूर्यकुमार यादव को नहीं, बल्कि कप्तान रोहित शर्मा को इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में भारत का एक्स फैक्टर माना है।
भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ का कहना है कि रोहित शर्मा के लिए अब तक टी20 वर्ल्ड कप कुछ अच्छा नहीं रहा है, लेकिन वह बड़े मैच वाले खिलाड़ी हैं। उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ बल्लेबाजी करना अच्छा लगता है। इंग्लैंड के खिलाफ वह अच्छी परफॉर्मेंस देते हैं तो मेरे लिए यह सरप्राइज वाली बात नहीं होगी। रोहित के पास वह एक्स फैक्टर है कि जब भी टीम पर दबाव होता है तो वह मैच जिताऊ पारी खेलते हैं। उन्होंने कहा कि रोहित ने सेमीफाइनल में रन बरसाए तो भारत के लिए जीतना आसान हो जाएगा।

रोहित के लिए यह सबसे बड़ा मैच

कैफ ने आगे कहा कि वह रोहित शर्मा को एक बड़ा खिलाड़ी मानते हैं। लेकिन, अब वह समय आ गया है, जब रोहित अगले दोनों मैच में अच्छी परफॉर्मेंस दें। कप्तान के रूप में रोहित के लिए यह सबसे बड़ा मैच है। टी20 कप्तान बनने के बाद उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने कप्तानी में जो सफलता प्राप्त की है, वह कमाल की है। अब वक्त आ गया है, वह बल्ले से जिताने का प्रयास करें।

यह भी पढ़े – भारत-इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल की जंग आज, बारिश बिगाड़ सकती है खेल

अब तक महज 89 रन ही बना सके रोहित

यहां बता दें कि कप्तान रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप 2022 में कुछ खास नहीं कर सके हैं। वह अब तक सिर्फ 89 रन ही बना सके हैं। जिसमें पाकिस्तान के खिलाफ 4 रन, नीदरलैंड के खिलाफ 53 रन, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 15 रन की पारी, बांग्लादेश के खिलाफ 2 रन और जिम्बाब्वे के खिलाफ 15 रन की पारी शामिल है।

यह भी पढ़े – पावरप्ले में धीमी तो डेथ ओवर्स में टीम इंडिया रन बनाने में सबसे तेज

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs ENG Semi Final : इंग्लैंड के खिलाफ सूर्यकुमार नहीं बल्कि ये खिलाड़ी होगा X फैक्टर, मोहम्मद कैफ की भविष्वाणी

ट्रेंडिंग वीडियो