scriptAsia Cup 2023: सिर्फ भारत-पाक के लिए रिजर्व डे रखने पर श्रीलंका-बांग्लादेश ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्‍या कहा | sri lanka and bangladesh cricket board statement on asia cup 2023 ind vs pak match reserve day | Patrika News
क्रिकेट

Asia Cup 2023: सिर्फ भारत-पाक के लिए रिजर्व डे रखने पर श्रीलंका-बांग्लादेश ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्‍या कहा

IND vs PAK Match Reserve Day : एशिया कप 2023 के सुपर-4 में भारत-पाक मैच के लिए तो रिजर्व डे की व्‍यवस्‍था की है, लेकिन श्रीलंका बनाम बांग्‍लादेश मैच के लिए कोई रिजर्व डे नहीं रखा गया है। इसी वजह विवाद खड़ा हो गया है। इसी बीच इस मामले में श्रीलंका और बांग्‍लादेश के क्रिकेट बोर्डों ने भी चुप्‍पी तोड़ी है।

Sep 09, 2023 / 01:00 pm

lokesh verma

sri-lanka-and-bangladesh-cricket-board-statement-on-asia-cup-2023-ind-vs-pak-match-reserve-day.jpg

सिर्फ भारत-पाक के लिए रिजर्व डे रखने पर श्रीलंका-बांग्लादेश ने तोड़ी चुप्पी।

IND vs PAK Match Reserve Day : एशिया कप 2023 के तहत आज 9 सितंबर को सुपर-4 में श्रीलंका और बांग्‍लादेश के बीच कोलंबों के आर प्रेमदासा स्‍टेडियम में दोपहर तीन बजे से मुकाबला खेला जाना है। इसके अगले दिन 10 सितंबर को इसी स्‍टेडियम में भारत और पाकिस्‍तान के बीच भी हाईवोल्‍टेज मैच खेला जाएगा। इन दोनों ही ही दिन के लिए मौसम विभाग ने भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। गौर करने वाली बात ये है कि भारत-पाक मैच के लिए तो रिजर्व डे की व्‍यवस्‍था की है, लेकिन श्रीलंका बनाम बांग्‍लादेश मैच के लिए कोई रिजर्व डे नहीं रखा गया है। इसी वजह एशियन क्रिकेट काउंसिल के फैसले पर विवाद खड़ा हो गया है। इसी बीच इस मामले में श्रीलंका और बांग्‍लादेश के क्रिकेट बोर्डों ने भी चुप्‍पी तोड़ दी है।

दरअसल, श्रीलंका और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने रिजर्व डे को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए ट्वीट किया है। दोनों ही बोर्डों ने साफ किया है कि भारत-पाक के मैच के लिए रिजर्व डे का फैसला सुपर-4 में शामिल चारों देशों की सहमति के बाद एशियन क्रिकेट काउंसिल ने लिया है। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने एक्स लिखा कि सुपर 11 एशिया कप सुपर-4 के भारत-पाकिस्तान मैच के लिए रिजर्व डे 4 टीमों के सभी सदस्य के परामर्श के बाद लिया है।
https://twitter.com/OfficialSLC/status/1700207751358722484?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के आधिकारिक एक्स अकाउंट पर लिखा गया है कि सुपर 11 एशिया कप सुपर-4 में भारत-पाक मैच के लिए एक रिजर्व डे जोड़ा है। ये फैसला सभी चार हिस्सा लेने वाली टीमों और एसीसी की सहमति से लिया है।

यह भी पढ़ें

श्रीलंका-बांग्‍लादेश के मैच पर भारी बारिश का साया, एशिया कप से बाहर हो सकती है ये टीम

https://twitter.com/BCBtigers/status/1700199497475960938?ref_src=twsrc%5Etfw

श्रीलंका-बांग्‍लादेश के मैच पर बारिश का साया

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाने वाले मैच पर भारी बारिश का साया है। एक्‍यूवेदर की रिपोर्ट के अनुसार, कोलंबो में आज बारिश होने के 90 प्रतिशत आसार हैं। रिपोर्ट की मानें तो दिन की शुरुआत से ही कुछ स्थानों पर गरज के साथ काले बादल छाए रहेंगे और बारिश भी होगी। ऐसे में श्रीलंका बनाम बांग्लादेश का मैच प्रभावित होना तय माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें

भारत-पाक महामुकाबले से पहले संजू सैमसन ने छोड़ा टीम इंडिया का साथ, जानें क्यों

Hindi News/ Sports / Cricket News / Asia Cup 2023: सिर्फ भारत-पाक के लिए रिजर्व डे रखने पर श्रीलंका-बांग्लादेश ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्‍या कहा

ट्रेंडिंग वीडियो