scriptIND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा वनडे नहीं खेलेंगे शुभमन गिल समेत ये खिलाड़ी, जानें वजह | shubman gill and shardul thakur rested in third odi against australia in rajkot | Patrika News
क्रिकेट

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा वनडे नहीं खेलेंगे शुभमन गिल समेत ये खिलाड़ी, जानें वजह

IND vs AUS 3rd ODI : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बुधवार 27 सितंबर को राजकोट में तीसरा और आखिरी वनडे खेला जाएगा। इससे पहले खबर आ रही है कि इस मुकाबले में शुभमन गिल और शार्दुल ठाकुर नहीं खेलेंगे। एक रिपोर्ट के अनुसार, टीम मैनेजमेंट ने इन दोनों को इस मैच के लिए आराम दिया है।

Sep 25, 2023 / 11:04 am

lokesh verma

shubman-gill-and-shardul-thakur-rested-in-third-odi-against-australia-in-rajkot.jpg

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा वनडे नहीं खेलेंगे शुभमन गिल समेत ये खिलाड़ी, जानें वजह।

IND vs AUS 3rd ODI : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला जीतकर टीम इंडिया ने 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है। अब भारतीय टीम रोहित शर्मा की अगुवाई में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ राजकोट में तीसरा और आखिरी वनडे खेलने उतरेगी। इससे पहले खबर आ रही है कि इस मुकाबले में शुभमन गिल और शार्दुल ठाकुर नहीं खेलेंगे। एक रिपोर्ट के अनुसार, टीम मैनेजमेंट ने इन दोनों को इस मैच के लिए आराम दिया है। ये दोनों तीसरे मैच के लिए टीम के साथ राजकोट की यात्रा नहीं करेंगे।

दरअसल, इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, टीम मैनजेमेंट ने वर्ल्‍ड को देखते हुए वर्क लोड कम करने के लिए शुभमन गिल और शार्दुल ठाकुर को आराम देने का फैसला किया है। अब ये दोनों सीधे गुवाहाटी में वनडे विश्व कप के लिए उतरेंगे।

टीम प्रबंधन पिछले कुछ समय से खिलाडि़यों के वर्क लोड को कम करने की योजना पर काम कर रहा है। इसी वजह से आस्‍ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो वनडे में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव को आराम दिया गया था।

वहीं, दूसरे वनडे से तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को रेस्‍ट दिया गया। बीसीसीआई ने ट्वीट करते हुए बताया था कि बुमराह परिवार से मिलने के लिए मुंबई गए हैं। टीम प्रबंधन ने उन्हें छोटा सा ब्रेक दिया है। बुमराह के रिप्लेसमेंट के रूप में तेज गेंदबाज मुकेश कुमार टीम में शामिल किया गया था। हालांकि उन्‍हें अंतिम एकादश में जगह नहीं दी गई।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा वनडे नहीं खेलेंगे शुभमन गिल समेत ये खिलाड़ी, जानें वजह

ट्रेंडिंग वीडियो