scriptशाहिद अफरीदी बोले- पाकिस्तान आने पर भारत के प्यार और मेहमान नवाजी को भूल जाएंगे विराट | shahid afridi requests team india to tour pakistan for champions trophy 2025 | Patrika News
क्रिकेट

शाहिद अफरीदी बोले- पाकिस्तान आने पर भारत के प्यार और मेहमान नवाजी को भूल जाएंगे विराट

Shahid Afridi Requests Team India: शाहिद अफरीदी ने की चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए भारतीय टीम से पाकिस्तान का दौरा करने की गुजारिश की है। इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि विराट कोहली को यहां इतना कुछ मिलेगा कि वह पाकिस्तान आने पर भारत के प्यार और मेहमान नवाजी को भूल जाएंगे।

नई दिल्लीJul 13, 2024 / 08:20 am

lokesh verma

Shahid Afridi Requests Team India
Shahid Afridi Requests Team India: चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के मद्देनजर भारतीय क्रिकेट टीम के पाकिस्तान दौरे को लेकर उठ रही तमाम आशंकाओं के बीच पड़ोसी मुल्क से लगातार बड़े-बड़े बयान दिए जा रहे हैं। इसी कड़ी में पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने भारतीय टीम से पाकिस्तान का दौरा करने की गुजारिश की है। वर्ल्‍ड चैंपियंस ऑफ लीजेंड्स में पाकिस्तान चैंपियंस की ओर से खेल रहे शाहिद अफरीदी ने कहा, भारतीय टीम का मैं स्वागत करूंगा। जब पाकिस्तान ने भारत का दौरा किया था, तब हमें भारत में बहुत प्यार और सम्मान मिला था। 

‘खेल को हमेशा राजनीति से अलग रखना चाहिए’

शाहिद अफरीदी ने कहा कि जब हमने 2005 में हमने दौरा किया था तो पाकिस्तान टीम को भी भारत में बहुत प्यार मिला था। खेल को हमेशा राजनीति से अलग रखना चाहिए। दोनों टीमों के एक-दूसरे के खिलाफ खेलने से बेहतर राजनीति कुछ भी नहीं है। भारतीय पाकिस्तान आ रहे हैं और पाकिस्तानी भारत जा रहे हैं, इससे ज्यादा खूबसूरत क्या हो सकताहै? 
यह भी पढ़ें

भारत-पाक के बीच आज खेला जाएगा वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स का फाइनल, जानें कब-कहां देखें

‘कोहली भारत के प्यार और मेहमान नवाजी को भूल जाएंगे’

अफरीदी ने आगे कहा कि विराट कोहली जब पाकिस्तान आएंगे तो भारत के प्यार और मेहमान नवाजी को भूल जाएंगे। पाकिस्तान में उनका बहुत ही क्रेज है। पाकिस्तान में उनको काफी पसंद करते हैं। वह मेरा पसंदीदा खिलाड़ी है। उन्हें टी20 से संन्यास नहीं लेना चाहिए था।

Hindi News/ Sports / Cricket News / शाहिद अफरीदी बोले- पाकिस्तान आने पर भारत के प्यार और मेहमान नवाजी को भूल जाएंगे विराट

ट्रेंडिंग वीडियो