scriptक्रिकेटर शाहिद अफरीदी के घर बजी शहनाई, शादी के बंधन में बंधी बेटी | shahid afridi daughter marriage aksa afridi ties knot | Patrika News
क्रिकेट

क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के घर बजी शहनाई, शादी के बंधन में बंधी बेटी

Shahid Afridi Daughter Marriage : पाकिस्तान टीम के चीफ सेलेक्टर शाहिद अफरीदी की बड़ी बेटी अक्सा अफरीदी शादी के बंधन में बंध गई हैं। शाहिद अफरीदी की बेटी अक्सा का निकाह मुस्लिम रीति-रिवाज से कराची में हुआ है। इस शादी का पहला वीडियो सामने आया है, तो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Dec 31, 2022 / 10:43 am

lokesh verma

shahid-afridi-daughter-marriage-aksa-afridi-ties-knot.jpg

क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के घर बजी शहनाई, शादी के बंधन में बंधी बेटी।

Shahid Afridi Daughter Marriage : पाकिस्तानी के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और पीसीबी के चीफ सेलेक्टर शाहिद अफरीदी के घर शादी की शहनाई बज गई हैं। उनकी बड़ी बेटी अक्सा अफरीदी शादी के बंधन में बंध गई हैं। शाहिद अफरीदी की बेटी अक्सा का निकाह मुस्लिम रीति-रिवाज से कराची में हुआ है। इस मौके पर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी समेत कई दिग्गज मौजूद रहे। इस शादी का पहला वीडियो सामने आया है, तो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि शाहीन शाह अफरीदी का शाहिद अफरीदी की छोटी बेटी अंशा से फरवरी के पहले सप्ताह में निकाह होगा।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहिद अफरीदी की बड़ी बेटी अक्सा अफरीदी के निकाह का जश्न इस हफ्ते ही शुरू हुआ था। अक्सा शाहिद अफरीदी की सबसे बड़ी बेटी है और उनके बड़े दामाद का नाम नसीर नासिर खान है। इससे पूर्व अक्सा और नसीर की शादी का कार्ड भी वायरल हुआ था। अक्सा-नसीर का निकाह कराची में संपन्न हुआ है। इस शादी समारोह में शाहिद अफरीदी के होने वाले छोटे दामाद शाहीन शाह अफरीदी भी अपने परिवार और करीबियों के साथ शामिल हुए।

पीएसएल के सीजन से पहले शाहीन की शादी

अक्सा-नसीर की शादी का पहला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहिद अफरीदी के छोटे दामाद शाहीन शाह अफरीदी भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि कुछ पहले ही शाहिद की दूसरी बेटी अंशा और शाहीन की शादी की खबरें सुर्खियों में थीं। अफरीदी परिवार के करीबी सूत्रों से जानकारी मिली है कि शाहीन और अंशा की शादी पाकिस्तान सुपर लीग के अगले सीजन से पहले 3 फरवरी को कराची में होगी।

यह भी पढ़े – पीएम मोदी ने ऋषभ पंत के परिवार से की बात, स्वास्थ्य को लेकर जाना अपडेट

आदिवासी परंपराओं के अनुसार होगी शाहीन की शादी

बता दें कि पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी की प्रेमिका अंशा अफरीदी से पिछले साल ही सगाई हुई थी। बताया जा रहा है कि शाहीन अफरीदी की शादी फरवरी 2023 में आदिवासी परंपराओं के अनुसार फरवरी में होगी। इसके बाद दोनों की शादी की रिसेप्शन पार्टी होगी।

यह भी पढ़े – ऋषभ पंत की हालत को लेकर मेडिकल बुलेटिन जारी, जानें कितनी गंभीर हैं चोट

Hindi News/ Sports / Cricket News / क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के घर बजी शहनाई, शादी के बंधन में बंधी बेटी

ट्रेंडिंग वीडियो