scriptसरफराज खान के मामले में पाकिस्‍तान की एंट्री, रोहित शर्मा की कप्‍तानी पर उठाए सवाल | sarfaraz khan kamran akmal rohit sharma india vs west indies | Patrika News
क्रिकेट

सरफराज खान के मामले में पाकिस्‍तान की एंट्री, रोहित शर्मा की कप्‍तानी पर उठाए सवाल

Sarfaraz Khan News : वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्‍ट मैचों की सीरीज के लिए सरफराज खान का चयन नहीं होने पर बवाल मचा हुआ है। इसी बीच अब इस जंग में पाकिस्‍तान की भी एंट्री हो गई है। पूर्व क्रिकेटर कामरान अकमल ने भी सरफराज खान का चयन नहीं होने पर बड़ा बयान दिया है।

Jun 26, 2023 / 04:19 pm

lokesh verma

sarfaraz-khan.jpg

सरफराज खान के मामले में पाकिस्‍तान की एंट्री, रोहित शर्मा की कप्‍तानी पर उठाए सवाल।

Sarfaraz Khan News : वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्‍ट मैचों की सीरीज के लिए सरफराज खान का चयन नहीं होने पर खूब हो हल्‍ला मचा हुआ है। पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्‍कर समेत कई दिग्‍गजों ने घरेलू क्रिकेट में करीब 80 के औसत से रन बनाने वाले सरफराज को नहीं चुने जाने पर बीसीसीआई के चयनकर्ताओं पर अपना गुस्‍सा निकाला। इसके बाद बीसीसीआई के अधिकारी की ओर से सरफराज की फिटनेस और उनके व्‍यवहार को लेकर दिए गए बयान के बाद एक बार फिर ये मामला गरमा गया है। इसी बीच अब इस जंग में पाकिस्‍तान की भी एंट्री हो गई है। पूर्व क्रिकेटर कामरान अकमल ने भी सरफराज खान का चयन नहीं होने पर बड़ा बयान दिया है।

बीसीसीआई अधिकारी ने किया था ये खुलासा

बीसीसीआई अधिकारी ने कहा था कि सरफराज को अभी बहुत मेहनत करनी होगी। वह अपना वजन कम करके अच्‍छी फिटनेस के साथ वापसी कर सकते हैं। उन्‍होंने कहा कि चयन के लिए सिर्फ बल्लेबाजी फिटनेस ही मानदंड नहीं। सरफराज की कुछ बातें और भाव भंगिमा अनुशासन के दृष्टिकोण से ठीक नहीं रही है। उन्‍होंने कहा था कि सरफराज और उनके पिता व कोच नौशाद खान इन पहलुओं पर काम करेंगे।

बोले- सरफराज को प्लेइंग 11 में मौका नहीं मिलेगा

वहीं, अब कामरान अकमल ने अपने यूट्यूब चैनल पर सरफराज खान और उमरान मलिक को लेकर टीम इंडिया के कप्‍तान रोहित शर्मा की कप्तानी पर बयान दिया है। अकमल ने कहा कि भारत में अकसर चयन के बाद एक-दो खिलाड़ियों पर चर्चा होती ही है। उन्‍होंने कहा कि सरफराज को प्लेइंग 11 में मौका नहीं मिलेगा, लेकिन उन्हें टीम में होना चाहिए। वेस्टइंडीज दौरे पर सरफराज को मौका दिया जा सकता था।

यह भी पढ़ें

सरफराज को टीम इंडिया में नहीं चुनने की वजह आई सामने, BCCI का खुलासा



रोहित शर्मा की कप्‍तानी पर उठाए सवाल

अकमल ने आगे कहा कि वेस्टइंडीज दौरे पर चयनकर्ताओं ने मजबूत टीम चुनी है, लेकिन वह चाहते हैं कि रोहित वहां बेहतर कप्तानी करें। उन्‍होंने कहा कि बतौर कप्‍तान रोहित शर्मा को विराट कोहली की तरह मैदान पर सक्रिय रहना होगा। इसके साथ ही उन्‍होंने वेस्टइंडीज में उमरान मलिक के हिट होने का भी दावा किया है। उनका कहना है क‍ि कैरेबियाई धरती पर उमरान को रिवर्स स्विंग मिल सकती है।

यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर छाए किंग कोहली, अब इस मामले में बने नंबर वन

Hindi News/ Sports / Cricket News / सरफराज खान के मामले में पाकिस्‍तान की एंट्री, रोहित शर्मा की कप्‍तानी पर उठाए सवाल

ट्रेंडिंग वीडियो