scriptसरफराज खान को आया सरप्राइज वीडियो कॉल, बोले- ये मेरी लाइफ का सबसे यादगार दिन | sarfaraz khan got surprise video call from brother musheer | Patrika News
क्रिकेट

सरफराज खान को आया सरप्राइज वीडियो कॉल, बोले- ये मेरी लाइफ का सबसे यादगार दिन

Sarfaraz Khan got surprise video call: सरफराज खान को डेब्यू के बाद उनके छोटे भाई मुशीर खान ने एक खास वीडियो कॉल किया। जिसमें दोनों भाइयों के बीच बल्लेबाजी को लेकर बात हुई। इस दौरान सरफराज ने कहा कि ये मेरी जिंदगी का सबसे यादगार दिन है।

Feb 16, 2024 / 08:31 am

lokesh verma

sarfaraz-khan.jpg
Sarfaraz Khan got surprise video call: सरफराज खान ने राजकोट टेस्ट में भारत के लिए अपना डेब्यू किया है। सरफराज खान ने डेब्यू में ही विस्‍फोटक अंदाज में बल्‍लेबाजी की और महज 48 गेंदों में अपना अर्द्धशतक पूरा किया। हालांकि उनकी इस 62 रन की शानदार पारी का अंत रन आउट से हुआ। लेकिन, उससे पहले सरफराज खान ने जिस तरह से बेखौफ होकर गेंदबाजों की धुनाई की, उसे देख हर कोई उनका मुरीद हो गया। सरफराज की बल्‍लेबाजी की कई दिग्गजों ने तारीफ की है। वहीं, सरफराज खान को पारी के बाद उनके छोटे भाई मुशीर ने एक खास वीडियो कॉल किया, जिसमें दोनों के बीच बल्लेबाजी को लेकर बात हुई। सरफराज के भाई मुशीर अंडर-19 टीम का हिस्‍सा हैं। हाल ही में हुए विश्व कप में मुशीर ने बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन किया था।

सरफराज और मुशीर के बीच हुई ये बातचीत

सरफराज: भाई

मुशीर: अस्सलाम वालेकुम

सरफराज: वालेकुम अस्सलाम! कैसा है…

मुशीर: ठीक हूं भाई…वैल प्लेड भाई

सरफराज: …और सब ठीक, सही खेल रहा था?
मुशीर: भाई एक नंबर, भाई मजा आ गया… दिल खुश हो गया

सरफराज: चलो अच्छा है… तू भी इंशाल्लाह एक दिन इधर खेलेगा… ये देख (अपनी डेब्‍यू कैप दिखाते हुए)। चल भाई… और सब ठीक है ना…
सरफराज ने इसके बाद कहा भाई से बात करके बहुत अच्छा लगा… आधी फैमिली इधर और आधी मुंबई घर पर है।

मुशीर: मैं भाई थोड़ा डर गया था।

सरफराज: जब स्वीप लगा तब…
मुशीर: नहीं वो जो जो रूट की गेंद पर टॉप एज लगा था।

सरफराज: उधर पीछे… दोनों ऊपर रखे थे ना।

मुशीर: जैसी ही शॉट लगा ना… मैंने एक बार देखा… बॉल पार हो रही है तो ठीक है अब…
सरफराज ने इसके बाद कहा कि बहुत अच्छा लगा। आज का दिन मेरी लाइफ का सबसे यादगार दिन है। मैं अल्लाह का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं… थैंक्यू।

वायरल हो रहा वीडियो

बता दें कि सरफराज खान को जब टेस्‍ट डेब्‍यू कैप सौंपी गई तो उस दौरान मैदान पर उनके पिता और मां भी मौजूद थीं। अपना सपना पूरा होते देख सरफराज के पिता बेहद भावुक हो गए और बेटे को गले लगाकर फूट-फूटकर रोते नजर आए। वहीं उनकी मां की आंखों में भी खुशी के आंसू छलक आए। इसके बाद सरफराज के माता-पिता ने स्‍टैंड में बैठकर पहले दिन का पूरा मैच देखा।

Hindi News/ Sports / Cricket News / सरफराज खान को आया सरप्राइज वीडियो कॉल, बोले- ये मेरी लाइफ का सबसे यादगार दिन

ट्रेंडिंग वीडियो