scriptसरफराज खान का बड़ा आरोप, बोले- चयनकर्ताओं ने इस सीरीज में खिलाने का वादा किया था, लेकिन… | sarfaraz khan big allegations on bcci selector team india ind vs aus test series | Patrika News
क्रिकेट

सरफराज खान का बड़ा आरोप, बोले- चयनकर्ताओं ने इस सीरीज में खिलाने का वादा किया था, लेकिन…

Sarfaraz Khan : घरेलू क्रिकेट में जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले मुंबई बल्लेबाज सरफराज खान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होने वाली टेस्ट टीम में जगह नहीं मिलने से बेहद उदास हैं। सरफराज खान ने टीम इंडिया के चयनकर्ताओं पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनसे एक सीरीज में खिलाने का वादा किया गया था, लेकिन इसके बावजूद उन्हें जगह नहीं दी गई।

Jan 17, 2023 / 12:24 pm

lokesh verma

sarfaraz-khan-big-allegations-on-bcci-selector-team-india-ind-vs-aus-test-series.jpg

सरफराज खान का बड़ा आरोप, बोले- चयनकर्ताओं ने इस सीरीज में खिलाने का वादा किया था।

Sarfaraz Khan : बीसीसीआई ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी सीरीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के दो मैचों के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टेस्ट के लिए बीसीसीआई ने टी20 के तूफानी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को टीम इंडिया में शामिल कर लिया, लेकिन घरेलू क्रिकेट में जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले बल्लेबाज सरफराज खान को जगह नहीं दी। जिसके बाद बाद बीसीसीआई की लगातार आलोचना हो रही है। अब सरफराज खान ने टीम इंडिया के चयनकर्ताओं पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनसे एक सीरीज में खिलाने का वादा किया गया था, लेकिन इसके बावजूद उन्हें टीम स्क्वॉड में शामिल नहीं किया गया।
एक इंटरव्यू के दौरान सरफराज ने इसका खुलासा करते हुए बताया कि रणजी ट्रॉफी 2021-22 के फाइनल मैच उन्होंने चयनकर्ताओं से मुलाकात की थी। चयनकर्ताओं ने उनसे बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम स्क्वॉड के कॉल अप के लिए तैयार रहने के लिए कहा था। सरफराज ने बताया कि बैंगलोर में रणजी ट्रॉफी के फाइनल में जब उन्होंने शतक बनाया था, तब चयनकर्ताओं से मुलाकात हुई थी। मुझसे वादा किया गया था कि आपको बांग्लादेश के खिलाफ खेलने का मौका दिया जाएगा।

चेतन शर्मा ने किया था वादा

सरफराज ने बताया कि हाल ही में चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा से भी मुलाकात की थी, जब वह मुंबई के होटल में चेक इन कर रहे थे। शर्मा ने मुझसे निराश नहीं होने के साथ कहा था कि मेरा समय आएगा। अच्छी चीजों में समय लगता है। अब आप बहुत करीब हैं, आपको मौका दिया जाएगा। इसलिए मैंने एक और महत्वपूर्ण पारी खेली और मुझे पूरी उम्मीद थी, लेकिन कोई बात नहीं।

यह भी पढ़े – भारतीय टीम से खौफजदा ऑस्ट्रेलियन दिग्गज ने की भविष्यवाणी, बोले- हम नहीं जीतेंगे

बहुत रोये थे सरफराज

बता दें कि सरफराज खान का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट टीम में चयन नहीं होने पर कई क्रिकेट विशेषज्ञों ने मुंबई के इस बल्लेबाज का समर्थन किया है। सरफराज ने बताया कि टीम में चयन नहीं होने के बाद वह दुखी और खुद को अकेला महसूस कर रहे थे। जब वह गुवाहाटी से दिल्ली जा रहे थे, तो पूरे दिन उदास थे और बहुत रोये भी थे।

यह भी पढ़े – ऋषभ पंत हुए भावुक, बोले- मेरी जान बचाने वाले असली हीरो, मैं आपका कर्जदार रहूंगा

Hindi News/ Sports / Cricket News / सरफराज खान का बड़ा आरोप, बोले- चयनकर्ताओं ने इस सीरीज में खिलाने का वादा किया था, लेकिन…

ट्रेंडिंग वीडियो