scriptपाकिस्तानी पूर्व कप्तान ने कसा तंज, बोले- बच्चे की तरह व्यवहार कर रहे रमीज राजा | salman but big statement on former pakistan cricket board chairman ramiz raja | Patrika News
क्रिकेट

पाकिस्तानी पूर्व कप्तान ने कसा तंज, बोले- बच्चे की तरह व्यवहार कर रहे रमीज राजा

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद रमीज राजा के व्यवहार को लेकर पूर्व कप्तान सलमान बट ने उनकी कड़ी आलोचना की है। बट ने कहा है कि वह बच्चे की तरह व्यवहार कर रहे हैं, जैसे उनका खिलौना छीन लिया गया हो। उन्हें इस तरह की टिप्पणियों से बचना चाहिए और अपने अन्य कौशल पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।

Jan 01, 2023 / 10:22 am

lokesh verma

ramiz-raja.jpg

पाकिस्तानी पूर्व कप्तान ने कसा तंज, बोले- बच्चे की तरह व्यवहार कर रहे रमीज राजा।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष रमीज राजा की कड़ी आलोचना की है। सलमान बट ने कहा है कि वह उस बच्चे की तरह व्यवहार कर रहे हैं, जैसे बच्चे से उसका खिलौना छीन लिया गया हो। बता दें कि पीसीबी के अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान में 60 वर्षीय राजा के भाग्य में नाटकीय मोड़ आया है। हाल ही में घर में टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड से पाकिस्तान की 0-3 की शर्मनाक हार के बाद उन्हें उनके पद से हटा दिया गया है और उनके स्थान पर नजम सेठी को पीसीबी का नया चीफ बनाया गया है।
दरअसल, रमीज राजा ने खुद को हटाए जाने के बाद वर्तमान पैनल के प्रति कुछ तीखी टिप्पणियों के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की थी और नजम सेठी को नए पीसीबी प्रमुख के रूप में प्रतिस्थापित किए जाने पर नाराजगी जाहिर की थी। राजा ने कहा था कि नए बोर्ड के सदस्यों को पाकिस्तान क्रिकेट की बेहतरी में कोई दिलचस्पी नहीं है और वह केवल अधिकार चाहते हैं।

बट ने रमीज को दी ये सलाह

बट ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि मुझे लगता है कि उनकी हालिया टिप्पणियों ने कड़वा स्वाद छोड़ दिया है। लोगों को पहले भी बर्खास्त किया गया है, लेकिन किसी ने कभी इस तरह से प्रतिक्रिया नहीं दी है। वह उस बच्चे की तरह व्यवहार कर रहे हैं, जिसका खिलौना छीन लिया गया है। राजा को कुछ शालीनता दिखाने और कमेंट्री जैसे अपने अन्य कौशल पर ध्यान देने की जरूरत है। बट ने कहा कि उनके पास अन्य कौशल हैं और उन्हें अब कमेंट्री करने पर विचार करना चाहिए। उन्हें इस तरह के बयान नहीं देने चाहिए।

यह भी पढ़े – BCCI ने जारी की टॉप खिलाड़ियों की लिस्ट, टी20 में सूर्या का जलवा

‘भाग्यशाली थे रमीज’

उन्होंने आगे कहा कि रमीज राजा भाग्यशाली थे कि नई सरकार ने सत्ता में आने के बाद उन्हें कई महीनों तक काम करने की अनुमति दी, जो आमतौर पर नहीं होता है। यह पहली बार है कि नई सरकार ने अध्यक्ष को सीधे बर्खास्त नहीं किया। न केवल उन्होंने उन्हें सीधे पर हटाया, बल्कि उनका समर्थन भी किया। रमीज को हटाने की बात चल रही थी। यह रातोंरात नहीं हुआ है।

यह भी पढ़े – कोहली-धोनी ने दुबई तो रोहित ने मालदीव में मनाया नए साल का जश्न

Hindi News/ Sports / Cricket News / पाकिस्तानी पूर्व कप्तान ने कसा तंज, बोले- बच्चे की तरह व्यवहार कर रहे रमीज राजा

ट्रेंडिंग वीडियो