scriptवीरेंद्र सहवाग ने RCB को बुरी तरह लगाई लताड़, विराट कोहली को लेकर भी कही बड़ी बात | rr vs rcb virender sehwag scolded rcb badly virat kohli | Patrika News
क्रिकेट

वीरेंद्र सहवाग ने RCB को बुरी तरह लगाई लताड़, विराट कोहली को लेकर भी कही बड़ी बात

RR vs RCB: वीरेंद्र सहवाग ने राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ हार को लेकर आरसीबी टीम मैनेजमेंट को बुरी तरह से लताड़ लगाई है। उन्‍होंने कहा कि मुझे समझ में नहीं आता कि आरसीबी क्या करती है। फाफ डुप्लेसी क्‍या कप्तानी कर रहे हैं, वो भी समझ नहीं आया। विराट कोहली अकेले खड़े रहे किसी ने साथ नहीं दिया।

Apr 07, 2024 / 08:35 am

lokesh verma

virender_sehwag.jpg
RR vs RCB: भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ हारने पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम मैनेजमेंट को बुरी तरह से लताड़ लगाई है। इसके साथ ही विराट कोहली के धीमे शतक को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। राजस्थान के खिलाफ कोहली ने 72 गेंदों पर नाबाद 113 रनों की शतकीय पारी खेली। कोहली की पारी की बदौलत ही आरसीबी 183 का स्कोर करने में सफल रही। आरसीबी के अन्‍य किसी बल्लेबाज ने कुछ खास नहीं किया और इसी वजह से मेजबान राजस्‍थान रॉयल्‍स ने पांच गेंद शेष रहते 6 विकेट से जीत दर्ज कर ली।

वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकबज पर कहा कि आरसीबी को जिस तरह से स्टार्ट मिला था, उस हिसाब से 200 के आसपास रन बनने चाहिए थे, लेकिन 20 रन कम बने। विराट कोहली के बल्‍ले से शतक आया, लेकिन उनके अलावा कोई खिलाड़ी फॉर्म में नहीं था। वे अंत तक खेले, लेकिन उनका किसी ने साथ ही नहीं दिया। मैक्सवेल ने कुछ नहीं किया, नए खिलाड़ी सौरव ने भी 6 गेंद पर 9 रन बनाए। वहीं, कैमरून ग्रीन ने भी कुछ खास नहीं कर पाए।

‘फाफ डुप्लेसी क्‍या कप्तानी कर रहे, ये समझ नहीं आया’

विराट कोहली को लेकर सहवाग ने कहा कि अकेले कोहली ही खड़े रहे। बाकी को देखें तो वे कुछ खास परफॉर्मेंस नहीं दे सके। लोमरोर और दिनेश कार्तिक कहां हैं? जो दो फॉर्म में हैं, वे भी नहीं दिखे। समझ नहीं आता आरसीबी क्‍या कर रही है। उन्होंने मैक्सवेल को गेंदबाजी नहीं कराने पर भी सवाल उठाए। इसके साथ ही कहा कि फाफ डुप्लेसी क्‍या कप्तानी कर रहे हैं, ये समझ नहीं आया।

‘आरसीबी ने बहुत सारी गलतियां की’

सहवाग ने आगे कहा कि आरसीबी ने बहुत सारी गलतियां की हैं। मैक्सवेल का कतई इस्तेमाल नहीं किया गया। बताया गया कि बटलर के आंकड़े ऑफ स्पिनर के खिलाफ अच्छे नहीं है, मगर उन्होंने बहुत सारे राइटी को आउट किया है। मैक्सवेल जैसे सबसे सफल गेंदबाज को एक भी ओवर नहीं करवाना हैरान करता है।

यह भी पढ़ें

IPL Points Table: राजस्थान जीत के चौके के साथ टॉप पर, जानें अन्य टीमों का हाल

Hindi News / Sports / Cricket News / वीरेंद्र सहवाग ने RCB को बुरी तरह लगाई लताड़, विराट कोहली को लेकर भी कही बड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो