scriptपिच की मिट्टी चखने की पीछे की कहानी जानकर आप भी हो जाएंगे भावुक, रोहित ने PM मोदी को बताई सच्चाई | rohit sharma tested barbados pitch reveals reason behined it with pm modi | Patrika News
क्रिकेट

पिच की मिट्टी चखने की पीछे की कहानी जानकर आप भी हो जाएंगे भावुक, रोहित ने PM मोदी को बताई सच्चाई

Rohit Sharma to PM Modi: आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप का खितब जीतने के बाद रोहित शर्मा ने बारबाडोस की मिट्टी चखी थी, जब प्रधानमंत्री ने इसके पीछे की वजह पूछी तो जानें रोहित शर्मा ने क्या कहा।

नई दिल्लीJul 05, 2024 / 07:36 pm

Vivek Kumar Singh

Rohit Sharma
Rohit Sharma Meets PM Modi: टीम इंडिया ने पीएम आवास पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुरुवार को मुलाकात की। इसका वीडियो भी सामने आया था, और अब एक और नया वीडियो सामने आया है जिसमें पीएम मोदी फाइनल मैच के हाइलाइट्स और टर्निंग पॉइंट के बारे में खिलाड़ियों से बात कर रहे हैं। वहीं, भारतीय खिलाड़ियों और पीएम मोदी के बीच बातचीत के दौरान खूब हंसी मजाक हुआ और ठहाके भी लगे। खास तौर पर चहल के साथ पीएम मोदी का तालमेल सबसे मजेदार था।

इस वजह से रोहित ने चखी थी पिच की मिट्टी

इस दौरान रोहित शर्मा ने बात करते हुए प्रधानमंत्री ने पूछा की पिच की मिट्टी चखने के पीछे की क्या वजह थी तो रोहित शर्मा ने बताया कि जहां वो जीत मिली, उस पल को मुझे हमेशा के लिए याद रखना था। इसलिए मैंने वो मिट्टी चखी थी। क्योंकि उस पिच पर हम खेले कर जीते, सभी ने काफी मेहनत किया। 2019 में भी काफी करीब आया था ट्रॉफी लेकिन हम उसे उठा नहीं सके। लेकिन इस बार सभी लोगों की वजह से ये चीज (T20 World Cup की ट्रॉफी) हासिल कर सके। वो पिच मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण थी, इसलिए मैं चाहता था कि सबने इतना मेहनत किया है और ट्ऱॉफी हासिल की है तो कुछ अलग तरीके से इसे याद रखते हैं।”
नई दिल्ली से लेकर मुंबई तक टीम इंडिया की जीत का सेलिब्रेशन यादगार रहा। खासकर वानखेड़े और मरीन ड्राइव से जो तस्वीरें और वीडियो सामने आये, वो अद्भुत, अतुलनीय और अविश्वसनीय है। भारत पहुंचने पर टीम इंडिया ने सबसे पहले पीएम आवास पर पीएम मोदी से मुलाकात की थी, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सामने आये थे, लेकिन शुक्रवार को पीएम मोदी के ऑफिशियल अकाउंट से एक नई वीडियो शेयर की गई है। इस वीडियो में पीएम मोदी ने सभी खिलाड़ियों का शुक्रिया अदा किया।

Hindi News/ Sports / Cricket News / पिच की मिट्टी चखने की पीछे की कहानी जानकर आप भी हो जाएंगे भावुक, रोहित ने PM मोदी को बताई सच्चाई

ट्रेंडिंग वीडियो