scriptवर्ल्ड कप 2023 को लेकर कप्‍तान रोहित शर्मा का पहला बयान आया सामने, भारतीय फैंस होंगे खुश | rohit sharma says world cup 2023 will be competitive but indian team ready for best | Patrika News
क्रिकेट

वर्ल्ड कप 2023 को लेकर कप्‍तान रोहित शर्मा का पहला बयान आया सामने, भारतीय फैंस होंगे खुश

ICC World Cup 2023 : वनडे वर्ल्‍ड कप 2023 को लेकर भारतीय टीम के रोहित शर्मा का पहला बयान सामने आया है। रोहित शर्मा का यह बयान आईसीसी की ओर से जारी किया गया है। आइये जानते हैं कि भारतीय कप्‍तान ने क्‍या कहा है?

Jun 28, 2023 / 02:04 pm

lokesh verma

rohit-sharma-says-world-cup-2023-will-be-competitive-but-indian-team-ready-for-best.jpg

वर्ल्ड कप 2023 को लेकर भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा का पहला बयान आया सामने।

Rohit Sharma on World Cup 2023 : क्रिकेट के सबसे बड़े इवेंट वनडे वर्ल्‍ड कप 2023 का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। अब विश्‍व कप शुरू होने में 99 दिन शेष हैं। वर्ल्‍ड को लेकर दिग्‍गजों की तरफ से भविष्‍यवाणी भी की जानें लगी हैं। महान स्पिनर मुथैया मुरलीधरन ने जहां सेमीफाइनल में पहुंचने वाली टीमों के नाम बताए हैं तो वहीं दिग्‍गज वीरेंद्र सहवाग ने फाइनल में पहुंचने वाली टीमों के साथ उन तीन बल्‍लेबाजों के नाम भी बताए हैं, जो इस बार विश्‍व कप में सबसे ज्‍यादा रन बनाएंगे। सहवाग की इस लिस्‍ट में भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा का नाम भी शामिल है। इसी बीच रोहित शर्मा का वर्ल्‍ड कप को लेकर पहला बयान सामने आया है। आइये आपको भी बताते हैं कि भारतीय कप्‍तान ने क्‍या कहा है?

आईसीसी की ओर से जारी किए गए बयान में भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा ने कहा है कि इस बार वर्ल्‍ड कप बहुत प्रतिस्पर्धी होने वाला है, क्योंकि अब खेल की गति बढ़ गई है। उन्‍होंने कहा कि सभी टीम अब पहले से कहीं ज्‍यादा सकारात्मक सोच के साथ खेल रही हैं।

दुनिया भर के क्रिकेट फैंस के लिए यह अच्छा संकेत है, जो उन्हें कई रोमांचक पल देता है। उन्‍होंने कहा कि हम अक्टूबर-नवंबर में अच्छी तैयारी के साथ उतरने और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए बेहद उत्सुक हैं।

आखिरी बार टी20 विश्व कप में हुई थी भारत-पाक की भिड़ंत

बता दें आईसीसी वनडे वर्ल्‍ड कप 2023 में शेड्यूल के मुताबिक भारतीय टीम को अपना पहला मैच 8 अक्‍टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना है। वहीं चिर-प्रतिद्वंद्वि पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबला 15 अक्टूबर को अहमदाबाद में खेला जाएगा। इस मैच को लेकर फैंस भी काफी उत्‍साहित हैं, क्‍योंकि लंबे समय से उन्‍होंने भारत-पाक का मैच नहीं देखा है। आखिरी बार इन दोनों देशों की भिड़ंत टी20 विश्व कप के दौरान हुई थी।

यह भी पढ़ें

टीम इंडिया का ऐलान, वेस्ट इंडीज के बाद होंगे मुकाबले, जानें पूरा शेड्यूल



वनडे वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को हमेशा चटाई धूल

यहां बता दें कि भारतीय टीम का वनडे विश्‍व कप में पाकिस्तान से 1992 से लेकर 2019 तक सात बार आमना-सामना हुआ है। खास बात यह है कि हर बार भारतीय टीम ने पाकिस्‍तान को धूल चटाई है। ऐसे में भारतीय फैंस को उम्‍मीद होगी कि इस बार भी टीम इंडिया पाकिस्‍तान को हराने का रिकॉर्ड कायम रखेगी।

यह भी पढ़ें

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई पेसर गिलेस्पी ने उठाए बैजबॉल रणनीति पर सवाल, जानें क्‍या कहा

Hindi News/ Sports / Cricket News / वर्ल्ड कप 2023 को लेकर कप्‍तान रोहित शर्मा का पहला बयान आया सामने, भारतीय फैंस होंगे खुश

ट्रेंडिंग वीडियो