scriptटी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद भावुक हुए रोहित शर्मा, संभालते-संभालते रितिका की आंखों से भी छलके आंसू | rohit sharma got emotional wife ritika sajdeh comfort him after winning t20 world cup 2024 | Patrika News
क्रिकेट

टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद भावुक हुए रोहित शर्मा, संभालते-संभालते रितिका की आंखों से भी छलके आंसू

Rohit Sharma got Emotional: टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 का फाइनल जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने ट्रॉफी जीतकर बेहद भावुक हो गए। सबसे पहले उन्होंने हार्दिक पांड्या को गले लगाया। इसके बाद भी उनकी आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे, जिसके बाद पत्‍नी रितिका सजदेह ने उन्हें गले से लगाते हुए संभाला।

नई दिल्लीJun 30, 2024 / 09:51 am

lokesh verma

Rohit Sharma got Emotional
Rohit Sharma got Emotional: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को 7 रन से हराकर रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने 11 साल बाद आईसीसी खिताब के सूखे को खत्म कर दिया है। इस ऐतिहासिक जीत के बाद टीम इंडिया के साथ पूरे देश में जश्न मनाया गया। रातभर देश के कोने-कोने में आतिशबाजी का दौर चलता रहा। वहीं, मैदान पर हर खिलाड़ी की आंखें नम थीं तो कप्तान रोहित शर्मा ने ट्रॉफी जीतकर बेहद भावुक हो गए। सबसे पहले उन्होंने हार्दिक पांड्या को गले लगाया। इसके बाद भी उनकी आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे, जिसके बाद पत्‍नी रितिका सजदेह ने उन्हें गले से लगाया तो उनकी आंखों से भी आंसू छलक आए।

रितिका ने रोहित को यूं संभाला

सोशल मीडिया पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और रितिका सजदेह की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इस तस्‍वीर में रोहित शर्मा काफी भावुक नजर आ रहे हैं और पत्नी रितिका सजदेह उन्हें गले से लगाकर संभालती नजर आ रही है और खुद भी भावुक हो गईं। बता दें कि वह पत्नी रितिका ही हैं, जिन्होंने रोहित शर्मा का करियर के हर उतार-चढ़ाव में साथ दिया है। वह करीब-करीब हर मैच में रोहित को सपोर्ट करने के लिए पहुंचती हैं। वहीं, अब वर्ल्ड कप जीतने के बाद भी वह रोहित को संभालती नजर आईं।

रोहित शर्मा ने लिया T20I से संन्यास

बता दें कि विराट कोहली के टी20i से संन्यास से लेने के कुछ देर बाद ही रोहित शर्मा ने भी टी20i से रिटायरमेंट की घोषणा कर दी। विराट कोहली और रोहित शर्मा अब भारत के लिए वनडे और टेस्‍ट क्रिकेट खेलते नजर आएंगे। रोहित शर्मा टीम इंडिया के लिए कुल 159 टी20i मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 140 के शानदार स्ट्राइक रेट से कुल 4231 रन बनाए।

फाइनल मुकाबले का हाल

मैच की बात करें तो टॉस जीतकर कप्तान रोहित शर्मा ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 7 विकेट के नुकसान पर भारत ने 176 रन स्कोर बोर्ड पर टांगे। विराट कोहली ने सबसे ज्‍यादा 76 रन की पारी खेली। इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने जबरदस्त गेंदबाजी की और साउथ अफ्रीका को 7 रन मात दी। इस मैच के हीरो हार्दिक पांड्या रहे जिन्होंने अहम मौके पर विकेट लेकर मैच का रुख मोड़ दिया। 

Hindi News/ Sports / Cricket News / टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद भावुक हुए रोहित शर्मा, संभालते-संभालते रितिका की आंखों से भी छलके आंसू

ट्रेंडिंग वीडियो