scriptइंजीनियरिंग स्टूडेंट को ऋषभ पंत ने भेज दिए 90 हजार रुपए, सोशल मीडिया पर मांगी थी मदद | rishabh pant paid 90 thausand fees for engineering student after asking help post goes viral on social media | Patrika News
क्रिकेट

इंजीनियरिंग स्टूडेंट को ऋषभ पंत ने भेज दिए 90 हजार रुपए, सोशल मीडिया पर मांगी थी मदद

Rishabh Pant Pays Fees: कार्तिकेय नाम के एक छात्र ने कॉलेज की फीस भरने के लिए मदद मांगी और ऋषभ पंत को टैग किया, पंत ने मदद करने के बाद छात्र को रिप्लाई भी दिया।

नई दिल्लीAug 27, 2024 / 05:49 pm

Vivek Kumar Singh

Rishabh Pant
Rishabh Pant Paid 90 Thousand Fees: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इन दिनों दिलीप ट्रॉफी 2024 की तैयारी में जुटे हैं, जहां वह खुद को साबित कर टेस्ट टीम में जगह बनाने की उम्मीद करेंगे। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर उनके चाहनों वालों का दिल जीत लिया। हालांकि क्रिकेट के मैदान पर नहीं बल्कि उसे बाहर उन्होंने कुछ ऐसा किया कि एक बार फिर इस क्रिकेटर की चारों तरफ तारीफ हो रही है। टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ने हाल ही में एक इंजीनियरिंग के छात्र की मदद की है।

पंत ने भरी छात्र की 90 हजार फीस

ऋषभ पंत के इस सराहनीय कदम के लिए उनकी काफी तारीफ हो रही है। बता दें कि कार्तिकेय नाम के एक इंजीनियरिंग के छात्र ने ट्विटर पर ऋषभ पंत को टैग करते हुए अपनी समस्या बताई। छात्र ने बताया कि कॉलेज की फीस भरने के लिए उसके पास पैसे नहीं है। जिसके जवाब में पंत ने लिखा, ”अपने सपनों को पूरा करो, भगवान के पास हमेशा अच्छा प्लान होता है।”
ऋषभ पंत आगामी दलीप ट्रॉफी में अभिमन्यु ईश्वरन की कप्तानी वाली टीम B का हिस्सा हैं। उनके साथ टीम में यशस्वी जायसवाल भी शामिल हैं। दिलीप ट्रॉफी 2024 सीजन 5 सितंबर से शुरू हो रहा है। उनके प्रदर्शन को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट टीम चुने जाने से पहले भी ध्यान में रखा जाएगा।

Hindi News/ Sports / Cricket News / इंजीनियरिंग स्टूडेंट को ऋषभ पंत ने भेज दिए 90 हजार रुपए, सोशल मीडिया पर मांगी थी मदद

ट्रेंडिंग वीडियो