scriptरिंकू सिंह बोले- KKR ने रिलीज किया तो RCB के लिए खेलना पसंद करूंगा | rinku singh wants to play ipl 2025 for rcb if released by kkr | Patrika News
क्रिकेट

रिंकू सिंह बोले- KKR ने रिलीज किया तो RCB के लिए खेलना पसंद करूंगा

Rinku Singh Latest News: आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्‍शन से पहले केकेआर के फिनिशर रिंकू सिंह का बड़ा बयान आया है। उन्‍होंने कहा कि अगर उन्‍हें रिलीज किया जाता है तो वह एक अन्‍य टीम के लिए खेलना चाहेंगे, जो उनकी सबसे पसंदीदा टीम है।

नई दिल्लीAug 19, 2024 / 12:56 pm

lokesh verma

Rinku Singh Latest News
Rinku Singh Latest News: आईपीएल से टीम इंडिया का सफर तय करने वाले रिंकू सिंह ने क्रिकेट के हर प्‍लेटफॉर्म पर खुद को साबित किया है। भारत की टी20 टीम में अपनी जगह पक्की करने वाले रिंकू सिंह कोलकाता नाइट राइडर्स के अहम खिलाड़ी हैं। उन्‍होंने बतौर फिनिशर केकेआर को कई हारे हुए मैचों में जीत दिलाई है, लेकिन आईपीएल 2025 के लिए मेगा ऑक्‍शन हो सकता है। ऐसे में यह देखना दिलचस्‍प होगा कि केकेआर उन्‍हें रिटेन करेगी या फिर नहीं। इससे पहले रिंकू सिंह का बड़ा बयान आया है। उन्‍होंने कहा कि अगर उन्‍हें रिलीज किया जाता है तो वह एक अन्‍य टीम के लिए खेलना चाहेंगे, जो उनकी सबसे पसंदीदा टीम है।

कुछ खिलाडि़यों को रिलीज करना होगी मजबूरी

दरअसल, आईपीएल 2025 के लिए मेगा ऑक्शन होना है। इस वजह से फ्रेंचाइजी टीमों के पास सीमित संख्‍या में ही प्‍लेयर्स को रिटेन करना होगा और कुछ खिलाडि़यों को मजबूरी में रिलीज करना होगा। हालांकि अब तक यह तय नहीं हो सका है कि एक फ्रेंचाइजी कितने खिलाड़ी रिटेन कर सकती है? बीसीसीआई की पिछले बैठक में भी इस पर आम सहमति नहीं बन सकी थी।

इसलिए आरसीबी में जाना चाहते हैं रिंकू सिंह

बाएं हाथ के विस्‍फोटक बल्लेबाज रिंकू सिंह को अगर केकेआर रिलीज करती है तो फिर मेगा ऑक्‍शन में उन्‍हें बड़ी रकम मिल सकती है। मेगा ऑक्‍शन से पहले रिंकू सिंह ने स्पोर्ट्स तक से बातचीत में कहा है कि अगर केकेआर उन्‍हें रिलीज करती है तो वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलना पसंद करेंगे, क्‍योंकि उसमें उनके फेवरेट विराट कोहली खेलते हैं।
यह भी पढ़ें

दीप्ति शर्मा के इस तूफानी छक्के से लंदन स्पिरिट बनी द हंड्रेड चैंपियन, शॉट देख हर कोई हैरान, वीडियो

2023 में बदली किस्‍मत

बता दें कि रिंकू सिंह को आईपीएल 2017 के सीजन में पंजाब किंग्स ने अपने साथ जोड़ा था, लेकिन खेलने का मौका नहीं मिला। इसके बाद पंजाब ने उन्‍हें रिलीज किया तो उनकी केकेआर में एंट्री हुई। 2018 में रिंकू का आईपीएल डेब्यू हुआ, लेकिन अगले कुछ सीजन उन्‍हें नियमित रूप से मौका नहीं मिल सका। आईपीएल 2023 में उन्‍होंने लगातार पांच छक्‍के लगाकर केकेआर को हारा हुआ मैच जिताया। उसी के चलते वह टीम इंडिया के लिए डेब्‍यू करने में भी सफल रहे।

Hindi News/ Sports / Cricket News / रिंकू सिंह बोले- KKR ने रिलीज किया तो RCB के लिए खेलना पसंद करूंगा

ट्रेंडिंग वीडियो