scriptरिकी पॉन्टिग ने चुनी दशक की बेस्ट टेस्ट टीम, विराट कोहली टीम में इकलौते भारतीय | Ricky ponting select best test team of Decade | Patrika News
क्रिकेट

रिकी पॉन्टिग ने चुनी दशक की बेस्ट टेस्ट टीम, विराट कोहली टीम में इकलौते भारतीय

– रिकी पॉन्टिग ( Ricky Ponting ) ने विराट कोहली ( Virat Kohli ) को इस टीम का कप्तान नियुक्त किया है
– पॉन्टिग के अलावा उस टीम में कोई भारतीय नहीं है

Dec 31, 2019 / 09:11 am

Kapil Tiwari

Virat Kohli

Virat Kohli

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया ( Australia ) के पूर्व कप्तान रिकी पॉन्टिग ( Ricky Ponting ) ने इस दशक की बेस्ट टेस्ट टीम चुनी है। पॉन्टिग ने इस टीम में लगभग हर टीम के खिलाड़ी को शामिल किया है। इस टीम की खास बात ये है कि इसमें विराट कोहली ( Virat Kohli ) इकलौते भारतीय खिलाड़ी हैं। इतना ही नहीं पॉन्टिग ने कोहली को अपनी टीम का कप्तान भी बनाया है। विराट कोहली का नाम अभी तक चुनी गई दशक की हर बेस्ट टीम में शामिल है।

विज्डन की टी20 टीम में कोहली और बुमराह को मिली जगह, धोनी को नहीं किया शामिल

10 सालों में कोहली का प्रदर्शन रहा है दमदार

विराट कोहली ने पिछले 10 सालों में ना सिर्फ टेस्ट मैच बल्कि हर फॉर्मेट में दमदार प्रदर्शन किया है। यही कारण है कि विराट कोहली का नाम दशक की हर एक टीम में होगा। इसी वजह से ऑस्ट्रेलियाई टीम के महान खिलाड़ी रिकी पोंटिंग ने भी विराट कोहली को ना सिर्फ अपनी टीम में जगह दी है, बल्कि इस दशक की अपनी बेस्ट टेस्ट टीम का कप्तान भी बनाया है।

https://twitter.com/RickyPonting/status/1211508674356641792?ref_src=twsrc%5Etfw

रिकी पोंटिंग ने ट्वीट की है अपनी टीम

पॉन्टिग ने अपनी टीम को ट्वीट करते हुए लिखा है, “सभी इस दशक टी टीम का चुनाव कर रहे हैं तो मैंने सोचा इस मजेदार प्रक्रिया में मैं भी शामिल हो जाऊं। यह दशक की मेरी बेस्ट टेस्ट टीम है।” इसी टेस्ट टीम का कप्तान विराट कोहली को चुना गया है, क्योंकि उन्होंने कप्तान और खिलाड़ी के तौर पर भारतीय टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है।

रिकी पोंटिंग की दशक की बेस्ट टेस्ट टीम

डेविड वार्नर, एलेस्टर कुक, केन विलियमसन, स्टीव स्मिथ, विराट कोहली(कप्तान), कुमार संगकारा(विकेटकीपर), बेन स्टोक्स, डेल स्टेन, नाथन लयोन, स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन।

Hindi News/ Sports / Cricket News / रिकी पॉन्टिग ने चुनी दशक की बेस्ट टेस्ट टीम, विराट कोहली टीम में इकलौते भारतीय

ट्रेंडिंग वीडियो