scriptIPL 2023 : इस क्रिकेटर ने सबके सामने नेहरा से लगाई गुहार, बोला- खाली बैठा हूं, मुझे भी देख लो… | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2023 : इस क्रिकेटर ने सबके सामने नेहरा से लगाई गुहार, बोला- खाली बैठा हूं, मुझे भी देख लो…

IPL Auction 2023 : आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में कई देसी-विदेशी खिलाड़ियों पर जमकर धनवर्षा हुई है। फ्रेंचाइजी टीमों ने खिलाड़ियों को भारी भरकम कीमत पर खरीदा है। जबकि कुछ क्रिकेटर्स ऐसे भी हैं, जिनके हाथ पूरी तरह खाली रह गए हैं। वहीं एक ऐसा भी खिलाड़ी है, जो टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व करने के बावजूद भी खाली है। अब उस क्रिकेटर ने काम की गुहार लगाई है।

Dec 25, 2022 / 10:32 am

lokesh verma

retired-will-be-useful-in-support-staff-for-gt-says-rp-singh-in-front-of-all-to-ashish-nehra-ipl-2023.jpg

इस क्रिकेटर ने सबके सामने नेहरा से लगाई गुहार, बोला- खाली बैठा हूं, मुझे भी देख लो…

IPL Auction 2023 : आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में कई खिलाड़ियों की लॉटरी लगी है। खिलाड़ियों को अलग-अलग फ्रेंचाइजी ने बड़ी-बड़ी कीमत चुकाकर खरीदा है। जबकि कुछ क्रिकेटर्स के हाथ खाली रह गए हैं। वहीं एक ऐसा भी खिलाड़ी है, जो टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व करने के बाद भी खाली है। अब उस क्रिकेटर ने गुहार लगाई है। इस क्रिकेटर ने सबके सामने गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा से अपने दिल की बात कही है। उसने कहा कि मैं भी आपके काम आ सकता हूं। ये सुन नेहरा ने भी सहमति से सिर हिलाते हुए कहा कि आप किसी के भी बहुत काम आ सकते हो।
आईपीएल नीलामी देसी-विदेशी खिलाड़ियों पर जमकर धनवर्षा हुई है। इसके साथ ही 10 अलग-अलग फ्रेंचाइजी टीमों के कोच, सपोर्ट स्टाफ और अधिकारियों के तौर पर बड़ी जिम्मेदारी दी जाती है। कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो संन्यास लेने के बाद आईपीएल में खूब पैसा और नाम कमा रहे हैं। जबकि कई पूर्व खिलाड़ियों को मौके ही नहीं मिल पाते हैं। इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने लाइव शो के दौरान गुजरात टाइटंस के कोच नेहरा से काम को लेकर बात की। आरपी ने कहा कि वह भविष्य में सपोर्ट स्टाफ के रूप में काम आ सकते हैं।

इस तरह कही दिल की बात

यूपी के रायबरेली में जन्मे पूर्व क्रिकेटर आरपी सिंह ने कहा कि गुजरात टाइटंस ने उत्तर प्रदेश के कई प्लेयर्स को मौका दिया है, जिनमें मोहम्मद शमी, शिवम मावी और यश दयाल शामिल हैं। उन्होंने कहा कि मैं भी यूपी से हूं, संन्यास लेकर बैठा हूं। मैं भी सपोर्ट स्टाफ में आपके काम आ सकता हूं। यह सुन नेहरा ने कहा कि आप किसी के भी बहुत काम आ सकते हैं।

यह भी पढ़े – श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से पहले केएल राहुल की छुट्‌टी, हार्दिक पांड्या बनेंगे नए कप्तान

तीनों फॉर्मेट में शानदार रिकॉर्ड

बता दें कि आरपी सिंह 11 साल पूर्व भारतीय टीम के लिए वनडे मैच खेले थे। 2005 में वनडे फॉर्मेट में उन्होंने इंटरनेशनल डेब्यू किया था। आरपी सिंह ने करियर में 10 टी20, 58 वनडे और 14 टेस्ट मैच खेले हैं। उनके टी20 में 15, वनडे में 69 और टेस्ट क्रिकेट में 40 विकेट हैं। जबकि फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उनके 301 विकेट हैं।

यह भी पढ़े – शाहिद अफरीदी को पाकिस्तान का नया मुख्य चयनकर्ता बनाने का ऐलान

Hindi News/ Sports / Cricket News / IPL 2023 : इस क्रिकेटर ने सबके सामने नेहरा से लगाई गुहार, बोला- खाली बैठा हूं, मुझे भी देख लो…

ट्रेंडिंग वीडियो