scriptIPL 2025 से पहले अश्विन की चेन्नई सुपर किंग्स में वापसी, मिली ये बड़ी जिम्मेदारी | r ashwin comeback to chennai super kings joins india cements ahead of ipl 2025 | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2025 से पहले अश्विन की चेन्नई सुपर किंग्स में वापसी, मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

IPL 2025 से पहले आर अश्विन की चेन्नई सुपर किंग्स में वापसी हो गई है। अश्विन इंडिया सीमेंट्स से जुड़ गए हैं, जो सीएसके के ऑनर हैं। इसके साथ ही सीएसके ने उन्‍हें एक बड़ी जिम्मेदारी भी सौंपी है।

नई दिल्लीJun 05, 2024 / 11:10 am

lokesh verma

R Ashwin
IPL 2025 से पहले रविचंद्रन अश्विन की चेन्नई सुपर किंग्स में वापसी हो गई है। आर अश्विन ने फिर से इंडिया सीमेंट्स से जुड़ गए हैं। अश्विन को सीएसके में बड़ी जिम्मेदारी भी मिली है। वह सीएसके हाई परफॉर्मेंस सेंटर के चीफ बनने जा रहे हैं। सीएसके का ये हाई परफॉर्मेंस सेंटर चेन्‍नई शहर के बाहरी क्षेत्र में बनाया जा रहा है, जिसके अगले आईपीएल सीजन से पहले शुरू होने की उम्मीद जताई गई है।

ऑक्‍शन में नहीं मिले तो ट्रेड कर सकती है सीएसके

दरअसल, इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, इंडिया सीमेंट्स से जुड़ने के चलते अश्विन आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन में सीएसके के साथ फिर से जुड़ सकते हैं। राजस्थान रॉयल्स अश्विन को रिटेन करे, इसकी संभावना न के बराबर है, क्‍योंकि वह सिर्फ 3+1 यानी चार खिलाड़ी ही रिटेन कर सकेगी। वहीं, अगर सीएसके मेगा ऑक्‍शन में अश्विन को हासिल नहीं कर पाई तो वह ऑक्शन के बाद उन्‍हें ट्रेड कर सकती है। ऐसे में अगले सीजन में अश्विन सीएसके से खेलते नजर आ सकते हैं।

‘हम अभी इंतजार करेंगे’

सीएसके सीईओ के विश्वनाथन का कहना है कि ये ऑक्‍शन की गतिशीलता पर निर्भर करेगा, क्‍योंकि इस पर हमारा नियंत्रण नहीं है। हमें इसके लिए इंतजार करना होगा और ये देखना होगा कि क्या मौका खुद ही मिलता है। उन्होंने कहा कि सबसे पहले अश्विन सीएसके के हाई परफॉरमेंस सेंटर की जिम्मेदारी संभालेंगे और इसके क्रिकेट संबंधी कार्य देखेंगे।
यह भी पढ़ें

IND vs IRE: आज 4 ऑलराउंडर्स के साथ उतरेगी टीम इंडिया! रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान

सीएसके के सीईओ ने की पुष्टि

सीएसके के सीईओ ने आगे कहा कि हमने अश्विन को साइन कर लिया है। अब वह सीएसके वेंचर का हिस्सा हैं। वह टीएनसीए फर्स्ट-डिवीजन में इंडिया सीमेंट्स के लिए भी खेलेंगे। वहीं, अश्विन ने अपनी नई भूमिका को लेकर कहा कि खेल को आगे बढ़ाना और क्रिकेट में योगदान देना ही मेरा प्राथमिक लक्ष्य है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IPL 2025 से पहले अश्विन की चेन्नई सुपर किंग्स में वापसी, मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

ट्रेंडिंग वीडियो