script..तो इस वजह से हार्दिक पंड्या नहीं खेल सकेंगे टेस्ट मैच | parthiv patel dismissed hardik pandya test cricket comeback rumours | Patrika News
क्रिकेट

..तो इस वजह से हार्दिक पंड्या नहीं खेल सकेंगे टेस्ट मैच

हार्दिक ने आखिरी टेस्ट मैच में सितंबर 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। उन्होंने भारत के लिए कुल 11 टेस्ट मैच खेले और कुल 532 रन बनाए।

नई दिल्लीSep 28, 2024 / 08:07 pm

satyabrat tripathi

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ ऑलराउडर हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया पर रेड बॉल से प्रैक्टिस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसके बाद से टेस्ट क्रिकेट में उनकी वापसी को लेकर क्रिकेट फैंस के बीच अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। अब इसको लेकर टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने बेबाकी से अपनी बात रखी और टेस्ट मैचों में हार्दिक की वापसी संभावनाओं को सिर से खारिज कर दिया। 
उन्होंने कहा कि वह 30 वर्षीय हार्दिक पंड्या को भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलते हुए नहीं देख रहे हैं, क्योंकि उनका शरीर लंबे प्रारूप के लिए फिट नहीं है। वह रेड बॉल से इसलिए प्रैक्टिस कर रहे थे, क्योंकि व्हाइट बॉल उपलब्ध नहीं थी। मुझे नहीं लगता की उनका शरीर चार या पांच दिवसीय मुकाबलों को झेल पाएगा। टेस्ट टीम में चयन से पूर्व उन्हें कम से कम एक प्रथम श्रेणी मैच खेलना चाहिए।
पिछले वर्ष हार्दिक पंड्या से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल खेलने का अनुरोध किया गया था, हालाकि ऑलराउंडर ने यह कहते हुए प्रस्ताव ठुकरा दिया था कि वह नियमित टेस्ट खिलाड़ी के रूप में जगह नहीं चाहते हैं। हार्दिक ने आखिरी बार प्रथम श्रेणी मैच दिसंबर 2018 में खेला था और वर्कलोड मैनेजमेंट की वजह से इस साल दलीप ट्रॉफी में भी नहीं खेले थे।
हार्दिक पंड्या ने अपना आखिरी टेस्ट मैच में सितंबर 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। उन्होंने भारत के लिए कुल 11 टेस्ट मैच खेले और एक शतक और 4 अर्धशतक समेत कुल 532 रन बनाए। 

Hindi News / Sports / Cricket News / ..तो इस वजह से हार्दिक पंड्या नहीं खेल सकेंगे टेस्ट मैच

ट्रेंडिंग वीडियो