scriptIND vs PAK महामुकाबले से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी चोट के चलते हुआ बाहर | pakistan star all rounder imad wasim injured and miss first match t20 world cup 2024 | Patrika News
क्रिकेट

IND vs PAK महामुकाबले से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी चोट के चलते हुआ बाहर

IND vs PAK: भारत के खिलाफ महामुकाबले से पहले पाकिस्‍तान की टीम को बड़ा झटका लगा है। स्टार ऑलराउंडर इमाद वसीम चोटिल हो गए हैं। वह T20 World Cup 2024 के पहले मुकाबले से बाहर हो गए हैं।

नई दिल्लीJun 05, 2024 / 12:04 pm

lokesh verma

IND vs PAK
IND vs PAK: भारत के खिलाफ महामुकाबले से पहले पाकिस्‍तान की टीम को बड़ा झटका लगा है। पाकिस्‍तान के स्टार ऑलराउंडर इमाद वसीम चोटिल हो गए हैं। वह T20 World Cup 2024 के पहले मुकाबले से बाहर हो गए हैं। पाकिस्‍तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने खुद इस बात की पुष्टि की है। वर्ल्ड कप में अपना अभियान शुरू करने से पहले पाकिस्तान टीम के लिए ये किसी बड़े झटके से कम नहीं है। अब देखने वाली बात ये होगी कि इमाद वसीम भारत के खिलाफ 9 जून को खेले जाने वाले हाईवोल्‍टेज मैच से पहले फिट हो पाते हैं या नहीं।

साइड स्ट्रेन से जूझ रहे इमाद वसीम

जियो सुपर टीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऑलराउंडर इमाद वसीम चोटिल होने के कारण 6 जून को यूएसए के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्‍तान के लिए पहला मैच नहीं खेल सकेंगे। पाकिस्‍तान के कप्तान बाबर आजम ने इमाद वसीम के चोटिल होने की पुष्टि करते हुए बताया कि इमाद साइड स्ट्रेन से जूझ रहे हैं। वह शुरुआती मैच में नहीं खेल सकेंगे। उन्‍होंने कहा कि उम्‍मीद करेंगे कि वह जल्‍द से जल्‍द फिट होकर बाकी मैचों के लिए उपलब्ध रहेंगे।
यह भी पढ़ें

IPL 2025 से पहले अश्विन की चेन्नई सुपर किंग्स में वापसी, मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

9 जून को होगी भारत-पाकिस्तान की भिड़ंत

स्टार ऑलराउंडर इमाद वसीम के बाहर होने से पाकिस्‍तान टीम का प्रदर्शन जाहिर तौर पर प्रभावित होगा। ज्ञात हो कि बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्‍तानी टीम पिछले कुछ समय से काफी खराब दौर से गुजर रही है। टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में उसका दूसरा मुकाबला 9 जून को भारत के खिलाफ है तो तीसरा मैच 11 जून को कनाडा के खिलाफ होगा।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs PAK महामुकाबले से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी चोट के चलते हुआ बाहर

ट्रेंडिंग वीडियो