scriptएमएस धोनी के संन्‍यास को लेकर बड़ा अपडेट, खुद बताया कब कहेंगे क्रिकेट को अलविदा | Patrika News
क्रिकेट

एमएस धोनी के संन्‍यास को लेकर बड़ा अपडेट, खुद बताया कब कहेंगे क्रिकेट को अलविदा

MS Dhoni Retirement : आईपीएल के 16वें सीजन में एमएस धोनी की अगुवाई वाली सीएसके शानदार प्रदर्शन करते हुए प्वाइंट्स टेबल के शीर्ष स्‍थान पर पहुंच गई है। इसी बीच एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी ने खुद संकेत दिए हैं कि वह इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन के बाद क्रिकेट को पूरी तरह से अलविदा कह देंगे।

Apr 24, 2023 / 09:01 am

lokesh verma

ms-dhoni.jpg

एमएस धोनी के संन्‍यास को लेकर बड़ा अपडेट, खुद बताया कब कहेंगे क्रिकेट को अलविदा।

MS Dhoni Retirement : इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का रोमांच चरम पर है। आईपीएल की प्‍वाइंट टेबल में टॉप पर पहुंचने के लिए टीमों के बीच कड़ी टक्‍कर देखने को मिल रही है। आईपीएल के 16वें सीजन में एमएस धोनी की अगुवाई वाली सीएसके भी शानदार प्रदर्शन कर रही है। चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच रविवार रात खेले गए इस सीजन के 33वें मुकाबले में सीएसके ने 49 रन से बड़ी जीत दर्ज करते हुए प्वाइंट्स टेबल के शीर्ष स्‍थान पर कब्‍जा कर लिया है। हालांकि मैच खत्म होने के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने खुद संकेत दिए कि वह इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन के बाद क्रिकेट को पूरी तरह से अलविदा कह देंगे।
दरअसल, सीएसके और केकेआर के बीच रविवार को मुकाबला ईडन गार्डन्स में खेला गया। जहां अधिकतर दर्शक अपनी होम टीम को छोड़ एमएस धोनी और सीएसके का समर्थन करते नजर आए। मैच के बाद अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान भी स्‍टेडियम के हर कोने से धोनी-धोनी के नारे लगने लगे। धोनी से जब सवाल किया गया कि आपको इतना सपोर्ट कैसे मिल रहा है? इस पर धोनी ने कहा कि शायद यहां सभी लोग मुझे फेयरवेल देने प्रयास कर रहे हैं।

ये कहा एमएस धोनी ने

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के कप्तान एमएस धोनी ने कहा कि यहां दर्शकों का जो समर्थन मिल रहा है मैं उसके लिए शुक्रगुजार हूं। यहां अच्‍छी संख्‍या में फैंस आए हैं। शायद यहां मौजूद अधिकतर फैंस अगले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स का समर्थन करते हुए ही नजर आएंगे। आज ये मुझे फेयरवेल देने का प्रयास कर रहे हैं और मैं इनका शुक्रिया अदा करता हूं।

यह भी पढ़ें

IPL में इतिहास रचने के करीब कोहली, आज तक कोई नहीं बना सका ये महारिकॉर्ड



पहले भी दे चुके हैं संन्यास के संकेत

यहां बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब एमएस ने इस आईपीएल सीजन के बाद क्रिकेट से संन्‍यास लेने के संकेत दिए हैं। इससे पिछले मैच के बाद भी धोनी ने कहा था कि वह अपने क्रिकेट कैरियर के आखिरी पड़ाव पर हैं। हालांकि अब धोनी की कप्तानी में चेन्‍नई ने 7 में से 5 मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में दस अंक के साथ शीर्ष स्‍थान हासिल कर लिया है।

यह भी पढ़ें

सचिन के इन 5 बड़े रिकॉर्ड्स का टूटना नामुमकिन! आसपास भी नहीं कोई बल्लेबाज

Hindi News/ Sports / Cricket News / एमएस धोनी के संन्‍यास को लेकर बड़ा अपडेट, खुद बताया कब कहेंगे क्रिकेट को अलविदा

ट्रेंडिंग वीडियो