scriptरिटायरमेंट को लेकर पहली बार धोनी का बड़ा बयान, जनवरी तक कुछ मत पूछो | MS Dhoni first time answer on his retirement question | Patrika News
क्रिकेट

रिटायरमेंट को लेकर पहली बार धोनी का बड़ा बयान, जनवरी तक कुछ मत पूछो

विश्व कप 2019 के बाद से ही धोनी क्रिकेट से दूर हैं।
वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के हाथों हार मिली थी।

Nov 28, 2019 / 08:17 am

Kapil Tiwari

MS Dhoni

MS Dhoni

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी वर्ल्ड कप के बाद से ही क्रिकेट से दूर चल रहे हैं। धोनी के रिटायरमेंट की अटकलें भी वर्ल्ड कप के बाद से ही लगातार चर्चाओं में हैं। हालांकि क्रिकेट फैंस मैदान पर धोनी का वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन ये वापसी कब होगी ये एक बहुत बड़ा सस्पेंस बना हुआ था। हालांकि धोनी ने विश्व कप के बाद पहली बार अपनी रिटायरमेंट को लेकर कुछ कहा है।

धोनी ने पहली बार रिटायरमेंट के सवाल का दिया जवाब

बुधवार को धोनी से एक इवेंट के दौरान उनकी रिटायरमेंट को लेकर सवाल किया गया तो धोनी ने जवाब में कहा कि अभी जनवरी तक कुछ मत पूछो। माही के इस जवाब के बाद माना जा रहा है कि वो जनवरी के बाद मैदान पर वापसी कर सकते हैं।

रवि शास्त्री ने भी दिया था धोनी को लेकर बयान

आपको बता दें कि मंगलवार को धोनी के करीबी सूत्रों के हवाले से खबर मिली थी कि अगले साल होने वाले आईपीएल के बाद एमएस भविष्य को लेकर कोई फैसला कर सकते हैं। हालांकि इसी बीच रवि शास्त्री का भी एक बड़ा बयान आया था। उन्होंने कहा था कि धोनी के भविष्य को लेकर आईपीएल 2020 तक का इंतजार कीजिए। रवि शास्त्री का कहना था कि धोनी भविष्य में कैसी बल्लेबाजी करते हैं, ये बात आईपीएल 2020 पर निर्भर करेगी।

विश्व कप के बाद तीन सीरीज नहीं खेले हैं धोनी

बता दें कि धोनी विश्व कप सेमीफाइनल में भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुए मैच के बाद से ही क्रिकेट से दूर हैं। विश्व कप में उनकी धीमी बल्लेबाजी को लेकर उनकी काफी आलोचना हुई थी। विश्व कप के बाद टीम इंडिया वेस्टइंडीज, दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज खेल चुकी है, लेकिन इन तीनों ही सीरीज से धोनी टीम का हिस्सा नहीं रहे थे। अब अगले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज के लिए भी धोनी टीम में नहीं हैं।

Hindi News/ Sports / Cricket News / रिटायरमेंट को लेकर पहली बार धोनी का बड़ा बयान, जनवरी तक कुछ मत पूछो

ट्रेंडिंग वीडियो