scriptएमएस धोनी और ब्रावो ने अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग में खेला डांडिया, देखें 31 सेकंड का वायरल वीडियो | ms dhoni and dwayne bravo played dandiya at anant ambani pre wedding watch viral video | Patrika News
क्रिकेट

एमएस धोनी और ब्रावो ने अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग में खेला डांडिया, देखें 31 सेकंड का वायरल वीडियो

Anant Ambani Pre-Wedding: एमएस धोनी और ड्वेन ब्रावो का डांडिया खेलने का एक वीडियो वायरल तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी का है, जिसमें धोनी और ब्रावो शामिल हुए।

Mar 03, 2024 / 10:44 am

lokesh verma

ms_dhoni.jpg

,,

Anant Ambani Pre-Wedding: एमएस धोनी और ड्वेन ब्रावो का डांडिया खेलने का एक वीडियो वायरल तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी का है, जिसमें धोनी और ब्रावो शामिल हुए। इस पार्टी में धोनी के अलावा सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, राशिद खान, ट्रेंट बाउल्ट और निकोलस पूरन समेत कई क्रिकेटर शामिल हुए। इस दौरान सभी ने डांडिया का लुत्‍फ उठाया।

गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी का 31 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एमएस धोनी पत्‍नी साक्षी धोनी के साथ नजर आ रहे हैं। उनके साथ ही चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के गेंदबाजी कोच ड्वेन ब्रावो भी हैं, जो माही के जैसे ही पारंपरिक पोशाक पहने हुए हैं।

यह भी पढ़ें

T20 World Cup 2024: भारत-पाक मैच के टिकटों के रेट ने तोड़े सभी रिकॉर्ड

https://twitter.com/msdhoni?ref_src=twsrc%5Etfw

मुकेश अंबानी ने धोनी धोनी को डांस फ्लोर पर बुलाया

इस वीडियो में रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी और उनकी पत्‍नी नीता अंबानी एमएस धोनी का स्‍वागत करते हैं और फिर उन्‍हें डांडिया खेलने के लिए डांस फ्लोर पर आने के लिए कहते हैं। फिर धोनी पत्‍नी साक्षी और ड्वेन ब्रावो के साथ डांडिया बीट्स पर डांस करते नजर आए। माही का डांडिया खेलने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की पॉइंट्स टेबल में बड़ा उलटफेर, भारत बना नंबर-1

Hindi News/ Sports / Cricket News / एमएस धोनी और ब्रावो ने अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग में खेला डांडिया, देखें 31 सेकंड का वायरल वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो