scriptविश्वकप के पहले मोहम्मद शमी को राहत, पत्नी हसीन जहां से विवाद मामले में मिली जमानत | mohammed shami gets bail in wife hasin jahan harassment case | Patrika News
क्रिकेट

विश्वकप के पहले मोहम्मद शमी को राहत, पत्नी हसीन जहां से विवाद मामले में मिली जमानत

Mohammed Shami: मोहम्मद शमी को पत्नी हसीन जहां से विवाद मामले में कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। मोहम्‍मद शमी को अलीपुर कोर्ट में पेश होने के आदेश जारी किए गए थे। एशिया कप खेलकर लौटे शमी ने कोर्ट में पेश होकर जमानत की अर्जी दाखिल की, जिसे कोर्ट ने मंजूर करते हुए उन्हें वर्ल्ड कप से पहले राहत दी है।

Sep 20, 2023 / 09:16 am

lokesh verma

mohammed-shami-gets-bail-in-wife-hasin-jahan-harassment-case.jpg

विश्वकप के पहले मोहम्मद शमी को राहत, पत्नी हसीन जहां से विवाद मामले में मिली जमानत।

Mohammed Shami: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को पत्नी हसीन जहां से विवाद मामले में कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। मोहम्‍मद शमी को अलीपुर कोर्ट में पेश होने के आदेश जारी किए गए थे। एशिया कप खेलकर लौटे शमी ने कोर्ट में पेश होकर जमानत की अर्जी दाखिल की, जिसे कोर्ट ने मंजूर करते हुए उन्हें वर्ल्ड कप से पहले राहत दी है। बता दें कि भारत में खेले जाने वाले आईसीसी वनडे वर्ल्‍ड कप 2023 का आगाज होने में अब करीब दो सप्ताह बचे हैं और शमी भारतीय टीम स्‍क्‍वॉड में शामिल हैं।

वर्ल्‍ड कप के साथ ही शमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी 3 वनडे मैचों की सीरीज का भी हिस्‍सा हैं। शमी के साथ ही उनके भाई मोहम्मद हासिम की जमानत याचिका को भी कोर्ट ने मंजूर कर लिया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, मोहम्‍मद शमी और अपने भाई के संग वकील सलीम रहमान के साथ कोर्ट में पेश हुए थे।

मार्च 2018 का मामला

वकील सलीम रहमान ने बताया कि शमी और अपने भाई हासिम के साथ अदालत में पेश हुए और जमानत के लिए अर्जी दाखिल की थी। अदालत ने उनकी जमानत को मंजूर कर लिया। बता दें कि मोहम्‍मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने 8 मार्च 2018 को शमी के साथ उनके भाई पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए जादवपुर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी।

Hindi News/ Sports / Cricket News / विश्वकप के पहले मोहम्मद शमी को राहत, पत्नी हसीन जहां से विवाद मामले में मिली जमानत

ट्रेंडिंग वीडियो