scriptईशांत शर्मा को दिवाली की फोटो शेयर करना पड़ा भारी, लोगों ने खूब सुनाई खरी-खोटी | Ishant Sharma Troll on Social Media about his Diwali Picture | Patrika News
क्रिकेट

ईशांत शर्मा को दिवाली की फोटो शेयर करना पड़ा भारी, लोगों ने खूब सुनाई खरी-खोटी

ईशांत शर्मा की उस फोटो में उनके घर में आसाराम बापू की तस्वीर नजर आई, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा।

Oct 29, 2019 / 08:43 am

Kapil Tiwari

ishant_sharma.jpeg

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों ने दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। खिलाड़ियों के फैंस ने उन तस्वीरों को काफी पसंद भी किया, लेकिन टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा तो अपनी एक फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं। ईशांत की ये फोटो दिवाली सेलिब्रेशन की है, जो उन्होंने अपनी फैमिली के साथ डाली है।

आखिर क्या था ईशांत की उस फोटो में ?

दरअसल, ईशांत शर्मा ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की, जिसमें वो अपनी फैमिली के साथ नजर आ रहे हैं। फैंस ने इस फोटो को बड़ी बारिकी से देखा और फिर इस तस्वीर में कुछ ऐसा दिखा कि ईशांत को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ गया। दरअसल, ईशांत की इस फोटो में उनके घर के अंदर मंदिर के पास आसाराम बापू की फोटो नजर आ रही है, जो इस वक्त रेप के आरोप में जोधपुर जेल में बंद है।

ishant.jpeg

आसाराम बापू का भक्त है ईशांत का परिवार

ईशांत की इस फोटो को देख लोग उन पर भड़क पड़े। ईशांत शर्मा को सोशल मीडिया पर इस कदर ट्रोल किया गया कि उन्होंने परेशान होकर उस फोटो को डिलीट कर दिया। इसके बाद ईशांत ने उसी फोटो को क्रॉप कर दोबारा से पोस्ट किया। आपको बता दें कि ईशांत शर्मा का परिवार आसाराम बापू का बहुत बड़ा भक्त रहा है।

आसाराम बापू को अदालत ने रेप का दोषी करार दिया है और वो जोधपुर की जेल में सजा काट रहे हैं। कई बार उन्होंने जमानत के लिए अर्जी डाली, लेकिन हर बार अर्जी को खारिज कर दिया गया।

Hindi News/ Sports / Cricket News / ईशांत शर्मा को दिवाली की फोटो शेयर करना पड़ा भारी, लोगों ने खूब सुनाई खरी-खोटी

ट्रेंडिंग वीडियो