scriptबीच मैदान पर ही भिड़ गए यूसुफ और इरफान, दोनों भाई को लड़ते देख कमेंटेटर भी हुए हैरान | irfan pathan shouted on yousuf pathan india champions vs south africa champions highlights | Patrika News
क्रिकेट

बीच मैदान पर ही भिड़ गए यूसुफ और इरफान, दोनों भाई को लड़ते देख कमेंटेटर भी हुए हैरान

World Championship Of Legends: इंग्लैंड में खेले जा रहे वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स में इंडिया चैंपियंस ने सेमीफाइनल में जगह बना ली है।

नई दिल्लीJul 11, 2024 / 05:48 pm

Vivek Kumar Singh

WCL 2024
Irfan Pathan vs Yousuf Pathan: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 के अंतिम 4 में इंडिया लीजेंड्स ने जगह बना ली है। ग्रुप स्टेज के आखिरी मुकाबले में इंडिया चैंपियंस की टीम साउथ अफ्रीका चैंपियंस से 55 रन से हार गई लेकिन 5 में से 2 मैच जीतने और बेहतर नेट रनरेट की बदौलत युवराज सिंह एंड कंपनी ने सेमीफाइनल का टिकट पक्का कर लिया। जीत के बावजूद साउथ अफ्रीका की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई। इस मैच में इंडिया चैंपियंस के लिए यूसुफ पठान और इरफान पठान ने बेहतरीन बल्लेबाजी की लेकिन एक पल ऐसा भी आया कि दोनों क्रीज पर ही भिड़ गए।

इरफान पठान रनआउट होकर लौटे पवेलियन

वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स के 15वें मुकाबले में साउथ अफ्रीका चैंपियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 210 रन बनाए। 211 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया लीजेंड्स की शुरुआत खराब रही और 77 के स्कोर तक आधी टीम पवेलियन लौट गई। इसके बाद टीम इंडिया के पूर्व दो स्टार ऑलराउंडर्स इरफान पठान और यूसुफ पठान ने मोर्चा संभाला। इरफान तेजी से बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन यूसुफ पठान की गलती की वजह से वह रन आउट हो गए।
इसके बाद इरफान का गुस्सा फूट पड़ा और वह बीच मैदान पर ही बड़े भाई पर बरस पड़े। हालांकि मैच के बाद का एक और वीडियो सामने आया, जिसमें अब बड़े भाई का माथा चूमते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में इरफान ने लिखा कि जब माता पिता घर पर नहीं होते तब भाई कैसे रहते हैं और जब माता पिता घर पर होते हैं तब भाई कैसे रहते हैं।

Hindi News/ Sports / Cricket News / बीच मैदान पर ही भिड़ गए यूसुफ और इरफान, दोनों भाई को लड़ते देख कमेंटेटर भी हुए हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो