scriptIPL 2023 : धोनी की जगह बेन स्टोक्स करेंगे सीएसके की कप्तानी! | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2023 : धोनी की जगह बेन स्टोक्स करेंगे सीएसके की कप्तानी!

MS Dhoni Captaincy : चार बार के आईपीएल विजेता कप्तान महेंद्र सिंह जल्द ही आईपीएल से भी संन्यास लेने वाले हैं। ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स प्रबंधन टीम की कमान संभालने के लिए किसी की तलाश कर रहा है और स्टायरिस का मानना है कि बेन स्टोक्स सीएसके के कप्तान के रूप में अगला चेहरा हो सकते हैं।

Dec 24, 2022 / 03:00 pm

lokesh verma

ipl-mini-auction-2023-ben-stokes-can-replace-ms-dhoni-as-captain-at-csk-says-scott-styris.jpg

धोनी की जगह बेन स्टोक्स करेंगे सीएसके की कप्तानी!

MS Dhoni Captaincy : आईपीएल 2023 मिनी ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग्स ने इंग्लिश तूफानी ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को तीसरी बड़ी बोली लगाकर खरीदा है। न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर स्कॉट स्टायरिस नीलामी में इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स को खरीदने के सीएसके के फैसले को एक प्रयास के रूप में देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि एमएस धोनी ने 2022 सीजन में कप्तानी छोड़ दी थी, लेकिन रवींद्र जडेजा के नेतृत्व में टीम के खराब प्रदर्शन के चलते टीम सेमी फाइनल में जगह नहीं बना सकी। शायद एमएस धोनी इस सीजन में आखिरी बार सीएसके का नेतृत्व करेंगे, क्योंकि वह घरेलू प्रशंसकों के सामने चेन्नई में विदाई लेना चाहते हैं।
दरअसल, 41 वर्षीय चार बार के आईपीएल विजेता कप्तान महेंद्र सिंह जल्द ही आईपीएल से भी संन्यास लेने वाले हैं। ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स प्रबंधन टीम की कमान संभालने के लिए किसी की तलाश कर रहा है और स्टायरिस का मानना है कि बेन स्टोक्स सीएसके के कप्तान के रूप में अगला चेहरा हो सकते हैं। मिनी ऑक्सन पर नीलामी के बाद एक कार्यक्रम के दौरान अपनी टिप्पणी में स्टायरिस ने सुझाव दिया कि धोनी सीधे स्टोक्स को कप्तानी सौंप देंगे।

सीजन के अंत में हो सकता है बदलाव

स्टोक्स विश्व क्रिकेट में सबसे अधिक मांग वाले ऑलराउंडरों में से एक हैं। उनके पास कप्तानी का अनुभव है और वह आईपीएल में अलग-अलग टीमों के लिए खेल चुके हैं। इस सीजन में धोनी के नेतृत्व में उन्हें सीएसके में ढलने का समय मिलेगा और वह सीजन के अंत तक या आईपीएल के अगले सीजन से पहले कार्यभार संभालने के लिए तैयार होंगे।

यह भी पढ़े – सैम कुरेन की लव स्टोरी है बेहद इंट्रेस्टिंग, जानें कौन है उनकी खूबसूरत गर्लफ्रेंड

चेन्नई सुपर किंग्स स्क्वॉड

महेंद्र सिंह धोनी, बेन स्टोक्स, डेवॉन कॉन्वे, अंबति रायुडु, ऋतुराज गायकवाड़, सुभ्रांशु सेनापति, रवींद्र जडेजा, ड्वेन प्रिटोरियस, मिचेल सेंटनर, भगत वर्मा, प्रशांत सोलंकी, सिमरजीत सिंह, मोईन अली, राजवर्धन, मुकेश चौधरी, शिवम दुबे, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, निशांत सिंधु, महीश तीक्षणा, अजिंक्य रहाणे, काइल जेमिसन, अजय मंडल, मथीशा पथिराना और शेख रशीद।

यह भी पढ़े – 15 साल की उम्र में माता-पिता को खोने वाले इस खिलाड़ी की चमकी किस्मत

Hindi News/ Sports / Cricket News / IPL 2023 : धोनी की जगह बेन स्टोक्स करेंगे सीएसके की कप्तानी!

ट्रेंडिंग वीडियो