scriptIPL 2024: मुंबई को फिर तगड़ा झटका, सूर्यकुमार यादव अगले मैच से भी हुए बाहर | ipl 2024 suryakumar yadav to miss mi vs srh 8th match did not get clearance from nca | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2024: मुंबई को फिर तगड़ा झटका, सूर्यकुमार यादव अगले मैच से भी हुए बाहर

IPL 2024: 5 बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस को अगला मुकाबला कल 27 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है। लेकिन, इससे पहले मुंबई को बड़ा झटका लगा है। टीम के सबसे विस्‍फोटक बल्‍लेबाज सूर्यकुमार यादव हैदराबाद के खिलाफ भी खेलने नहीं उतरेंगे।

Mar 26, 2024 / 02:56 pm

lokesh verma

suryakumar_yadav.jpg
IPL 2024 इंडियन प्रीमियर लीग में पहली बार हार्दिक पांड्या की अगुवाई में उतरी बड़े स्‍टारों से सजी मुंबई इंडियंस टीम की शुरुआत खराब रही है। मुंबई इंडियंस को पहले ही मुकाबले गुजरात टाइटंस के हाथों सिर्फ 6 रन से बेहद करीबी हार का सामना करना पड़ा है। अब 5 बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस को अगला मुकाबला कल 27 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है। लेकिन, इससे पहले मुंबई को बड़ा झटका लगा है। टीम के सबसे विस्‍फोटक बल्‍लेबाज और टी20 के बादशाह सूर्यकुमार यादव हैदराबाद के खिलाफ भी खेलने नहीं उतरेंगे।

सूर्यकुमार यादव इंजरी के बाद से नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) बेंगलुरु में रिहैब पर हैं। पहले फिटनेस टेस्‍ट के बाद उन्‍हें एनसीए ने क्‍लीन चिट नहीं दी थी। इस कारण वह गुजरात टाइटंस के खिलाफ पहला मैच नहीं खेल सके थे। वहीं, अब खबर आ रही है कि सूर्यकुमार यादव को दूसरे फिटनेस टेस्‍ट के बाद भी आईपीएल खेलने के लिए क्‍लीन चिट नहीं दी गई है।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के चलते फूंक-फूंककर कदम रख रहा बीसीसीआई

दरअसल, स्पोर्ट्स तक के मुताबिक, दूसरा फिटनेस टेस्ट के बाद भी सूर्या को एनसीए से खेलने के लिए क्लीन चिट नहीं मिल सकी है। कुछ दिन पहले सामने आई रिपोर्ट में बताया गया था कि सूर्या का दूसरा फिटनेस टेस्ट 21 मार्च को हुआ था। लेकिन, 2 बार टेस्ट प्रक्रिया के बाद भी उन्हें खेलने की अनुमति नहीं मिली। माना जा रहा है कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 को करीब देखते हुए बीसीसीआई उन पर जल्‍दबाजी में कोई फैसला नहीं लेना चाहता है।

यह भी पढ़ें

चेन्नई और गुजरात की भिड़ंत आज, आंकड़ों से जानें कौन किस पर पड़ेगा भारी?



जनवरी में हुई थी सर्जरी

बता दें कि सूर्यकुमार यादव को इसी साल साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान चोट लग गई थी। इसके बाद उन्‍होंने जर्मनी में जाकर स्पोर्ट्स हर्निया नामक समस्या से छुटकारा पाने के लिए जनवरी में सर्जरी भी करवाई थी। उम्‍मीद थी कि सूर्यकुमार यादव आईपीएल 2024 की शुरुआत से ही मैदान पर दिखेंगे, लेकिन अभी तक वह मैदान से दूर हैं।

यह भी पढ़ें

IPL सुरक्षा में भारी चूक, मैदान में घुसा दर्शक और लिपट गया कोहली से, देखें वायरल वीडियो

Hindi News/ Sports / Cricket News / IPL 2024: मुंबई को फिर तगड़ा झटका, सूर्यकुमार यादव अगले मैच से भी हुए बाहर

ट्रेंडिंग वीडियो