scriptIPL 2024: संजू सैमसन और अश्विन ने मैच रद्द होने के बाद स्पेशल फैन से मुलाकात कर जीत लिया दिल, देखें वीडियो | ipl 2024 sanju samson ravichandran ashwin met specially abled fan after rr vs kkr match washed off | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2024: संजू सैमसन और अश्विन ने मैच रद्द होने के बाद स्पेशल फैन से मुलाकात कर जीत लिया दिल, देखें वीडियो

IPL 2024: राजस्‍थान रॉयल्‍स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच रविवार का मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया। इसके बाद राजस्‍थान के कप्तान संजू सैमसन और रविचंद्रन अश्विन ने इंतजार कर रहे एक स्‍पेशल फैन से मुलाकात की।

नई दिल्लीMay 20, 2024 / 10:53 am

lokesh verma

IPL 2024
IPL 2024: राजस्‍थान रॉयल्‍स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच रविवार का मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया। मैच बारिश से धुलने के चलते आरआर की टीम के साथ उसके फैंस भी काफी निराश नजर आए, क्‍योंकि अगर उनकी टीम मैच जीतती तो प्‍लेऑफ में नंबर-2 पर रहते हुए क्‍वालीफाई कर सकती थी, लेकिन ऐसा हो न सका। मैच के बाद राजस्‍थान के कप्तान संजू सैमसन और रविचंद्रन अश्विन ने ने एक स्‍पेशल फैन से मुलाकात की, जो मैच शुरू होने का इंतजार कर रहा था। सैमसन और अश्विन ने उस नन्‍हे फैन से मैच बारिश से धुलने को लेकर माफी मांगी और सभी का दिल जीत लिया।

राजस्‍थान रॉयल्‍स ने पोस्‍ट किया वीडियो

राजस्थान रॉयल्स ने अपने आधिकारिक एक्‍स अकाउंट से संजू सैमसन और रविचंद्रन अश्विन की नन्‍हे फैन से मुलाकात का वीडियो पोस्‍ट किया है। राजस्‍थान रॉयल्‍स के फैन इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और अपने-अपने रिएक्‍शन दे रहे हैं।

अब एलिमिनेटर में आरसीबी से होगी भिड़ंत

बता दें कि संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्‍थान रॉयल्‍स का मुकाबला एलिमिनेटर में आरसीबी से होगा। ये मुकाबला 21 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IPL 2024: संजू सैमसन और अश्विन ने मैच रद्द होने के बाद स्पेशल फैन से मुलाकात कर जीत लिया दिल, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो