scriptअर्जुन के डेब्‍यू के बाद भावुक हुए सचिन तेंदुलकर, बेटे को लेकर खोला दिल में छिपा रखा बड़ा राज | Patrika News
क्रिकेट

अर्जुन के डेब्‍यू के बाद भावुक हुए सचिन तेंदुलकर, बेटे को लेकर खोला दिल में छिपा रखा बड़ा राज

Sachin Tendulkar : आईपीएल के 16वें सीजन में रविवार को मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच खेला गया। जिसमें मुंबई के लिए सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने आईपीएल डेब्‍यू किया। बेटे के आईपीएल डेब्‍यू के बाद सचिन ने भावुक मन से अर्जुन को लेकर बड़ा राज खोला है। आइये आपको भी बताते हैं कि क्‍या कहा मास्‍टर ब्‍लास्‍टर ने।

Apr 17, 2023 / 06:31 pm

lokesh verma

ipl-2023-sachin-tendulkar-gets-emotional-about-arjun-tendulkar-ipl-debut.jpg
Sachin Tendulkar on Arjun Tendulkar IPL Debut : आईपीएल के 16वें सीजन में रविवार को मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच खेला गया, जिसमें मुंबई ने पांच विकेट से शानदार जीत दर्ज की। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के लिए ये मैच काफी खास रहा, क्योंकि बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने इस मैच में मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल डेब्यू किया। अर्जुन ने डेब्यू मैच में अच्छी गेंदबाजी की। हालांकि वह कोई विकेट नहीं ले सके। इसके साथ ही सचिन और अर्जुन तेंदुलकर आईपीएल में खेलने वाली पिता-पुत्र की पहली जोड़ी बन गई है।.बेटे के आईपीएल डेब्‍यू के बाद सचिन तेंदुलकर ने अर्जुन को लेकर बड़ा राज खोला है।
अर्जुन तेंदुलकर के आईपीएल डेब्यू के बाद सचिन तेंदुलकर ने भावुक मन से कहा यह उनके लिए बिलकुल नया अनुभव था। उन्‍होंने बताया कि इससे पहले मैंने मैंने वास्तव में अर्जुन को कभी खेलते हुए नहीं देखा। उन्‍होंने कहा कि वह चाहते थे अर्जुन को बाहर जाने और खुद को अभिव्यक्त करने का अनुभव मिले। 2008 में मैं मुंबई इंडियंस के लिए खेला था और अब अर्जुन ने भी मुंबई के लिए आईपीएल डेब्यू किया है।

पिता की तरह ही किया था रणजी डेब्‍यू

बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर ने डेब्यू मैच में पहला ओवर फेंककर नई शुरुआत की। अर्जुन ने किफायती गेंदबाजी की। उन्हें कोई विकेट नहीं मिल सका। उन्‍होंने दो ओवर में कुल 17 रन खर्च किए। हालांकि इस मुकाबले में तेज गेंदबाज ऑलराउंडर अर्जुन को बल्‍लेबाजी का मौका नहीं मिल सका। ज्ञात हो कि रणजी डेब्‍यू में अर्जुन ने पिता सचिन की तरह डेब्‍यू में शतक जड़ा था।

यह भी पढ़ें

ईशान किशन को सुहाना खान ने सरेआम दी गाली?



सचिन बैठे रहे ड्रेसिंग रूम में

दरअसल, बेटे का आईपीएल डेब्‍यू मैच देखने के लिए सचिन तेंदुलकर वानखेड़े पहुंचे जरूर थे, लेकिन वह डगआउट की जगह ड्रेसिंग रूम में ही बैठे रहे। सचिन ने इसके पीछे की वजह का खुलासा करते हुए बताया कि अर्जुन अपने खेल के माध्‍यम से खुद को साबित करे। अगर वह डगआउट में बैठते तो स्‍क्रीन पर मुझे देखकर अर्जुन नर्सस हो सकता था। अर्जुन के इस प्रदर्शन से सचिन बेहद खुश नजर आए।

यह भी पढ़ें

गावस्‍कर हुए इस खिलाड़ी के मुरीद, बोले- ऐसा कप्‍तान न कभी हुआ और न भविष्‍य में होगा

Hindi News/ Sports / Cricket News / अर्जुन के डेब्‍यू के बाद भावुक हुए सचिन तेंदुलकर, बेटे को लेकर खोला दिल में छिपा रखा बड़ा राज

ट्रेंडिंग वीडियो