scriptIPL 2023: टीम इंडिया में चयन को लेकर रिंकू सिंह ने दिया दिल जीत लेने वाला रिएक्‍शन | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2023: टीम इंडिया में चयन को लेकर रिंकू सिंह ने दिया दिल जीत लेने वाला रिएक्‍शन

Rinku Singh : आईपीएल से कोलकाता नाइट राइडर्स बाहर हो चुकी है, लेकिन इस हार के बाद भी हर किसी की जुबान पर केकेआर के रिंकू सिंह का नाम है। यही वजह कि हर कोई उन्‍हें टीम इंडिया के लिए खेलता देखना चाहता है। जब रिंकू सिंह से भारतीय टीम में चयन को लेकर पूछा गया उनका रिएक्‍शन दिल जीत लेने वाला था।

May 21, 2023 / 03:32 pm

lokesh verma

rinku-singh-kkr.jpg

टीम इंडिया में चयन को लेकर रिंकू सिंह ने दिया दिल जीत लेने वाला रिएक्‍शन।

Rinku Singh : आईपीएल 2023 से कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम भले ही बाहर हो गई हो, लेकिन रिंकू सिंह ने इस सीजन में ऐसी छाप छोड़ी है, जिसे शायद ही कोई भूल पाए। केकेआर के रिंकू सिंह ने इस सीजन में कमाल का प्रदर्शन करते हुए एमएस धोनी और दिनेश कार्तिक जैसे कई दिग्‍गजों के रिकॉर्ड तोड़कर इतिहास रच दिया है। इस शानदार प्रदर्शन के लिए रिंकू सिंह को टीम इंडिया में शामिल करने की मांग जोर पकड़ने लगी है। रवि शास्‍त्री जैसे दिग्‍गजों के साथ ही अब सोशल मीडिया पर भी हर कोई उन्‍हें नीली जर्सी में देखना चाहता है। जब रिंकू सिंह से भारतीय टीम में चयन को लेकर सवाल किया गया तो उन्‍होंने अपने जवाब से दिल जीत लिया।

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच हारने के बाद रिंकू सिंह से टीम इंडिया में चयन को लेकर सवाल किया गया तो रिंकू सिंह ने कहा कि वह फिलहाल टीम इंडिया के चयन को लेकर नहीं सोच रहेे हैं। टीम इंडिया में सिलेक्‍शन मेरे हाथ में नहीं है। वह सिर्फ उन चीजों पर फोकस करते हैं और करते रहेंगे, जो उनके हाथ में हैं।

कप्‍तान ने भी की तारीफ

केकेआर कप्तान नितीश राणा ने अपने स्‍टार बल्‍लेबाज रिंकू सिंह की खुलकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि मैंने जब-जब माइक पकड़ा, तब-तब रिंकू सिंह को लेकर ही बात की है। रिंकू उनके बहुत क्लोज हैं। रिंकू ने यहां तक पहुंचने के लिए जी तोड़ मेहनत की है। अब तो पूरे देश को ही पता चल गया है कि रिंकू ने क्या किया है। वह कुछ भी करने में सक्षम है।

यह भी पढ़ें

मुंबई और राजस्थान के साथ RCB भी रेस में, जानें किसे मिलेगा प्लेऑफ का टिकट



रिंकू सिंह ने फिर खेली तूफानी पारी

बता दें कि रिंकू सिंह ने लखनऊ के खिलाफ महज 33 गेंदों का सामना करते हुए 67 रनों की विस्‍फोटक पारी खेली। जिसमें उनके बल्‍ले से 6 चौके और 4 छक्के निकले। रिंकू की इस शानदार पारी के बावजूद केकेआर महज 1 रन से मुकाबला हार गई। बता दें कि इससे पहले रिंकू ने गुजरात के खिलाफ यश दयाल के आखिरी ओवर में 5 छक्के ठोककर केकेआर को हारा हुआ मैच जिताकर सभी को हैरान कर दिया था।

यह भी पढ़ें

धोनी ने खोला आईपीएल प्‍लेऑफ में सीएसके के पहुंचने की सफलता का राज

Hindi News/ Sports / Cricket News / IPL 2023: टीम इंडिया में चयन को लेकर रिंकू सिंह ने दिया दिल जीत लेने वाला रिएक्‍शन

ट्रेंडिंग वीडियो