scriptधोनी ने CSK के इस स्टार गेंदबाज को लेकर दिया हैरतअंगेज बयान, श्रीलंका में करा सकता है बवाल! | Patrika News
क्रिकेट

धोनी ने CSK के इस स्टार गेंदबाज को लेकर दिया हैरतअंगेज बयान, श्रीलंका में करा सकता है बवाल!

IPL 2023 : मुंबई इंडियंस के खिलाफ सीएसके के गेंदबाज मथीशा पथिराना ने शानदार प्रदर्शन किया है। इस प्रदर्शन के लिए उन्‍हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने मैच के बाद पथिराना को लेकर हैरतअंगेज बयान दिया है, जिससे श्रीलंकाई क्रिकेट में बवाल भी मच सकता है।

May 07, 2023 / 10:43 am

lokesh verma

ms-dhoni.jpg

धोनी ने CSK के इस स्टार गेंदबाज को लेकर दिया हैरतअंगेज बयान, श्रीलंका में करा सकता है बवाल!

ipl 2023 : आईपीएल के 16वें सीजन में 49वां मुकाबला शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। इस मैच में सीएसके ने मुंबई को हराकर प्‍लेऑफ की तरफ एक और कदम बढ़ा दिया है। मुंबई इंडियंस ने पहले खेलते हुए इस मैच में 8 विकेट के नुकसान पर 139 रन बनाए। सीएसके ने 4 विकेट के नुकसान पर 17.4 ओवर में ही 140 रन के लक्ष्‍य को हासिल कर लिया। सीएसके की ओर से इस मुकाबले में गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। श्रीलंकाई गेंदबाज मथीशा पथिराना ने चार ओवर में 15 रन देकर सर्वाधिक 3 विकेट हासिल किए। इस प्रदर्शन के लिए उन्‍हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने मैच के बाद पथिराना को लेकर हैरतअंगेज बयान दिया है, जिससे श्रीलंकाई क्रिकेट में बवाल भी मच सकता है। आइये जानते हैं क्‍या कहा धोनी ने?

सीएसके की शानदार जीत के बाद एमएस धोनी ने कहा कि यह मुकाबला हमारे लिए काफी अहम था। पॉइंट्स टेबल देखने पर पता चलेगा कि वहां काफी ज्यादा उथल-पुथल हो रही है। पिछले कुछ मैच हमारी उम्मीदों के अनुरूप नहीं थे। इस मैच को जीतकर अच्छा लग रहा है। उन्‍होंने कहा कि टॉस के दौरान मुझे अपने निर्णय पर संदेह था, क्योंकि मैं पहले बल्लेबाजी चाहता था, लेकिन बारिश के आसार को देखते हुए मुझे पहले गेंदबाजी का निर्णय लेना पड़ा।

प‍थिराना को टेस्ट नहीं खेलने की सलाह

धोनी ने आगे मथीशा पथिराना के शानदार प्रदर्शन को लेकर कहा कि जिन बॉलर्स का एक्शन क्लीन नहीं होता, उन्‍हें खेलना बल्लेबाजों के लिए आसान नहीं होता है। उन्‍होंने कहा कि किसी भी गेंदबाज के लिए सिर्फ गति या वैरिएशन से ज्‍यादा निरंतरता के मायने हैं। उन्‍होंने कहा कि वह चाहते हैं कि पथिराना टेस्‍ट क्रिकेट नहीं खेलें और आईसीसी के बाकी टूर्नामेंट में खेलें। वह श्रीलंकाई क्रिकेट के लिए अहम साबित होंगे।

यह भी पढ़ें

IPL के इतिहास में आज पहली बार दो कप्तान भाइयों के बीच होगा मुकाबला



मथीशा पथिराना का क्रिकेट करियर

यहां बता दें कि मथीशा पथिराना श्रीलंका के उभरते युवा गेंदबाज हैं। उनके गेंदबाजी एक्‍शन के चलते उन्‍हें बेबी मलिंगा के नाम से भी जाना जाता है। पथिराना श्रीलंका के लिए अभी तक सिर्फ एक टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। वहीं सीएसके के लिए 9 मुकाबले खेल चुके हैं, जिनमें उन्‍होंने 12 विकेट हासिल किए हैं।

यह भी पढ़ें

IPL में विराट कोहली ने रचा इतिहास, रिकॉर्ड बनाने के बाद दिया ये बयान

Hindi News/ Sports / Cricket News / धोनी ने CSK के इस स्टार गेंदबाज को लेकर दिया हैरतअंगेज बयान, श्रीलंका में करा सकता है बवाल!

ट्रेंडिंग वीडियो