scriptDC vs KKR : मैन ऑफ द मैच का खिताब पाकर भावुक हुए ईशांत, बोले- मुझे मौका नहीं देते | Patrika News
क्रिकेट

DC vs KKR : मैन ऑफ द मैच का खिताब पाकर भावुक हुए ईशांत, बोले- मुझे मौका नहीं देते

Ishant Sharma : दिल्‍ली कैपिटल्‍स के गेंदबाजों ने बेहद घातक गेंदबाजी कर केकेआर को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया। इस मैच के असली हीरो ईशांत शर्मा रहे, उन्होंने महज चार की इकोनॉमी से रन खर्चते हुए दो महत्वपूर्ण विकेट हासिल कर दिल्ली की टीम को पहली जीत का स्वाद चखाया। उन्हें मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

Apr 21, 2023 / 10:01 am

lokesh verma

ishant-sharma.jpg

मैन ऑफ द मैच का खिताब पाकर भावुक हुए ईशांत, बोले- मुझे मौका नहीं देते।

Ishant Sharma Statement : दिल्‍ली के अरुण जेटली स्टेडियम गुरुवार रात दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया। लगातार पांच मैच हारने के बाद दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने छठा मैच चार विकेट से जीतकर आईपीएल में अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा है। करो या मरो वाले इस मैच में दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर ने जहां शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। वहीं, दिल्‍ली के गेंदबाजों ने भी बेहद घातक गेंदबाजी कर केकेआर को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया। इस सीजन में दिल्ली की प्लेइंग इलेवन में पहली बार शामिल किए गए ईशांत शर्मा ने भी जबरदस्त गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। जिसके चलते उन्हें मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। खिताब पाते ही ईशांत शर्मा भावुक हो गए और उनका दर्द छलक आया। आइये जानते हैं उन्होंने क्या कहा?
दरअसल, इस मुकाबले में दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स को दिल्ली के गेंदबाजों ने 127 रनों पर ही ढेर कर दिया। दिल्ली ने 128 रन का लक्ष्य 19.2 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। दिल्ली की ओर से ईशांत शर्मा को शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

खिताब पाकर भावुक हुए शर्मा

ईशांत शर्मा मैन ऑफ द मैच का खिताब पाकर भावुक हो गए और उनका दर्द छलक उठा। उन्होंने कहा कि मुझे बस मौके का इंतजार कर रहा था। जब भी मौका मिलता है तो मैं टीम को मैच जि‍ताना चाहता हूं। यह इस पर निर्भर है कि आपके पास क्‍या योजना है।

उन्होंने आगे कहा कि समय की बात है, जब आप योजनाओं को क्रियान्वित करते हैं। उन्‍होंने कहा कि टीम में कोई लकी चार्म नहीं है। अब यहां से हमको हर मैच जीतना है, हम क्वालीफाई करेंगे और ट्रॉफी जीतने की उम्मीद करेंगे।

यह भी पढ़ें

दिल्ली ने चखा पहली जीत का स्वाद, ये रहे केकेआर की हार के 5 बड़े कारण



महज 4 की इकोनॉमी से खर्चे रन

बता दें कि डेविड वॉर्नर ने लगातार मैच हारने के बाद केकेआर के खिलाफ ईशांत शर्मा को प्लेइंग 11 में मौका दिया। उन्होंने मैदान पर उतरते ही केकेआर की कमर तोड़ दी। टी20 में उनका इकोनॉमी 8 का है, लेकिन केकेआर के खिलाफ उन्होंने महज 4 की इकोनॉमी से गेंदबाजी करते हुए 2 महत्वपूर्ण विकेट चटकाए।

यह भी पढ़ें

वॉर्नर ने रोहित शर्मा को पछाड़कर रचा इतिहास, मैच में लगी रिकॉर्ड्स की झड़ी

Hindi News/ Sports / Cricket News / DC vs KKR : मैन ऑफ द मैच का खिताब पाकर भावुक हुए ईशांत, बोले- मुझे मौका नहीं देते

ट्रेंडिंग वीडियो