scriptएमएस धोनी की सीएसके को इस खिलाड़ी ने लगाया सवा 16 करोड़ का चूना | Patrika News
क्रिकेट

एमएस धोनी की सीएसके को इस खिलाड़ी ने लगाया सवा 16 करोड़ का चूना

आईपीएल 2023 की प्‍वाइंट टेबल में सीएसके दूसरे पायदान पर है। अगर सीएसके आखिरी मुकाबला जीतती है तो उसका प्‍लेऑफ का टिकट पक्‍का है। वहीं अगर हारती भी है तो भी प्‍लेऑफ में पहुंचने की संभावना है। इसी बीच सीएसके के लिए बुरी खबर ये आई है कि उसका एक स्‍टार ऑलराउंड टीम का साथ बीच में ही छोड़कर स्‍वदेश लौट रहा है।

May 15, 2023 / 10:10 pm

lokesh verma

csk-ben-stocks.jpg

एमएस धोनी की सीएसके को इस खिलाड़ी ने लगाया सवा 16 करोड़ का चूना।

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 61वें मुकाबले में भले एमएस धोनी की कप्‍तानी में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को पिछले मुकाबले में कोलकाता नाईट राईडर्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन इस टूर्नामेंट में ओवरऑल सीएसके ने बढि़या खेल का प्रदर्शन किया है। आईपीएल 2023 की प्‍वाइंट टेबल में सीएसके दूसरे पायदान पर जमी हुई है। अगर सीएसके आखिरी मुकाबला जीत जाती है तो उसका प्‍लेऑफ का टिकट पक्‍का है। वहीं अगर हारती भी है तो भी प्‍लेऑफ में पहुंचने की संभावना है। इसके साथ ही माना जा रहा है कि धोनी का यह आखिरी सीजन हो सकता है। इसी बीच सीएसके के लिए बुरी खबर ये आई है कि उसका एक स्‍टार ऑलराउंड टीम का साथ बीच में ही छोड़कर स्‍वदेश लौट रहा है।

प्‍ले ऑफ के मुकाबले नहीं खेल सकेंगे

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के इस स्‍टार ऑलराउंडर का नाम बेन स्‍टोक्‍स है, जिन्‍हें फ्रेंचाइजी ने 16.25 करोड़ की भारी भरकम रकम चुकाकर खरीदा था। खबर है कि स्टोक्स आखिरी लीग मैच के बाद इंग्लैंड लौटने वाले हैं। मतलब साफ है कि अगर सीएसके प्‍लेऑफ में पहुंचती भी है तो वह चेन्‍नई के लिए प्‍ले ऑफ के मुकाबले नहीं खेल सकेंगे।

कोच ब्रेंडन मैकुलम ने क्‍या कहा

बेन स्टोक्स को लेकर एक न्‍यूज चैनल से बात करते हुए इंग्लैंड टीम के रेड बॉल कोच ब्रेंडन मैकुलम ने कहा है कि चेन्नई सुपर किंग्‍स के पास अपने खिलाड़ियों की देखभाल के लिए उत्कृष्ट सेटअप है और उनके पास बहुत अच्छी मेडिकल टीम भी है। स्‍टोक्‍स की अच्छे से देखभाल की जाएगी। मुझे इस बात की चिंता नहीं है कि हमारे कप्तान की पूरी तरह से देखभाल की जाएगी।

यह भी पढ़ें

WTC के फाइनल से बदल जाएगा ये बड़ा नियम, सौरव गांगुली की ICC कमेटी का फैसला



अगले सप्ताह ही इंग्लैंड लौट जाएंगे बेन स्‍टोक्‍स

दरअसल, बेन स्टोक्स 1 जून से आयरलैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट की तैयारी को लेकर अगले सप्ताह ही इंग्लैंड लौटने वाले हैं। लेकिन, अभी तक यह साफ नहीं है कि वह वहां भी गेंदबाजी कर पाएंगे या नहीं। आयरलैंड से सीरीज के बाद इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज खेलेगी। एशेज सीरीज का पहला मुकाबला। एजबेस्टन में 16 जून से खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें

विराट-रोहित को बाहर कर इन प्‍लेयर्स को टीम इंडिया में तुरंत शामिल करो

Hindi News/ Sports / Cricket News / एमएस धोनी की सीएसके को इस खिलाड़ी ने लगाया सवा 16 करोड़ का चूना

ट्रेंडिंग वीडियो