scriptअगले दो मैचों के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में नहीं होगा कोई बदलाव | Indian Women's cricket team will not change for the next two T20 match | Patrika News
क्रिकेट

अगले दो मैचों के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में नहीं होगा कोई बदलाव

वर्तमान दल के साथ ही आगे बढ़ना चाहता है टीम मैनेजमेंट

Sep 29, 2019 / 10:35 am

Manoj Sharma Sports

indian_women_cricket_team.jpg

मुंबई। साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही पांच मैचों की टी-20 सीरीज के बाकी के बचे दो मैचों के लिए भारतीय महिला क्रिकेट टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( बीसीसीआई ) ने एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी।

अखिल भारतीय महिला चयन समिति की अध्यक्ष हेमलता काला ने बयान में कहा, “चयन समिति ने फैसला लिया है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले बाकी के बचे दो मैचों के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा।”

सीरीज के दो मैचों में से पहले मैच में भारत ने 11 रनों से जीत हासिल की थी जबकि दूसरा मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था। तीसरा मैच रविवार को और चौथा मैच मंगलवार को खेला जाएगा। आखिरी मैच गुरुवार को होगा। सीरीज के सभी मैच सूरत में खेले जा रहे हैं।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम इस प्रकार है:

हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना (उप-कप्तान), जेमिमा रोड्रिगेज, दीप्ति शर्मा, तान्या भाटिया (विकेटकीपर), पूनम यादव, शिखा पांडे, अरुंधति रेड्डी, पूजा वास्त्रकार, वेदा कृष्णामूर्ति, हरलीन देयोल, अनुजा पाटिल, शेफाली वर्मा, राधा यादव और मानषी जोशी।

Hindi News/ Sports / Cricket News / अगले दो मैचों के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में नहीं होगा कोई बदलाव

ट्रेंडिंग वीडियो