scriptजानिए कितने बजे से शुरू होगा भारत-बांग्लादेश डे-नाइट टेस्ट मैच, टिकट भी हैं बहुत सस्ती | India vs Bangladesh 1st Day-night test Match Timing and Ticket price | Patrika News
क्रिकेट

जानिए कितने बजे से शुरू होगा भारत-बांग्लादेश डे-नाइट टेस्ट मैच, टिकट भी हैं बहुत सस्ती

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच 22 नवंबर से कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर शुरू होगा।

Oct 30, 2019 / 10:22 am

Kapil Tiwari

edene_garden.jpeg

कोलाकात। भारत और बांग्लादेश के बीच 22 नवंबर से 26 नवंबर तक दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा। ये टेस्ट मैच डे-नाइट होगा। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने मंगलवार को इस बात की घोषणा की। भारतीय टीम पहली बार डे-नाइट मैच खेलेगी। ये मैच गुलाबी गेंद से खेला जाएगा।

आम समय से एक घंटा पहले शुरू होगा मैच

कोलाकात के ईडन गार्डन्स मैदान पर पर होने वाला डे-नाइट टेस्ट मैच दोपहर डेढ़ बजे से शुरू होगा। वैसे तो डे-नाइट मैच की शुरुआत ढाई बजे से होती है, लेकिन ये मैच एक घंटा पहले शुरू होगा। ये सब जानकारियां क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (सीएबी) के सचिव अभिषेक डालमिया ने मंगलवार को दी। उन्होंने कहा कि वो 1pm या 1:30pm पर मैच की शुरुआत करने के लिए BCCI की मंजूरी की मांग करेंगे, जो ओस कारक और दर्शकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए शुरू होगी।

50 रुपए से शुरू होगी टिकट

अभिषेक डालमिया ने कहा, “आम दिन / रात के मुकाबलों की तुलना में इस मैच की शुरुआत जल्दी हो सकती है। यह दोपहर 2.30 बजे शुरू नहीं होगी। 1:30 बजे शुरू होने का मतलब होगा कि मैच रात 8:30 बजे तक खत्म हो जाएगा और दर्शक जल्दी घर लौट आएंगे।” आपको बता दें कि इस टेस्ट मैच का टिकट बहुत ही सस्ता रखा गया है। डालमिया ने कहा, “हम बीसीसीआई और प्रसारकों से समय की पुष्टि प्राप्त करने के लिए मुद्रण के लिए टिकट भेजेंगे। हम जिलों और स्थानीय स्कूलों से स्कूली बच्चों को लाने की योजना बना रहे हैं और हम कोई असुविधा नहीं चाहते हैं। टिकट मूल्यवर्ग दैनिक आधार पर 50, 100, 150 रुपये होगा। हम पूरी कोशिश करेंगे कि अधिक से अधिक भीड़ ला सकें। हमें उम्मीद है कि इसमें सफलता मिलेगी।”

Hindi News/ Sports / Cricket News / जानिए कितने बजे से शुरू होगा भारत-बांग्लादेश डे-नाइट टेस्ट मैच, टिकट भी हैं बहुत सस्ती

ट्रेंडिंग वीडियो