scriptIND W vs PAK W: एशिया कप 2024 के फाइनल फिर हो सकती है भारत-पाक की भिड़ंत, समझें पूरा समीकरण | ind w vs pak w women's asia cup 2024 final scenario know all equation | Patrika News
क्रिकेट

IND W vs PAK W: एशिया कप 2024 के फाइनल फिर हो सकती है भारत-पाक की भिड़ंत, समझें पूरा समीकरण

IND W vs PAK W Womens Asia Cup 2024 Final Scenario: वुमेंस एशिया कप 2024 के नॉकआउट का शेड्यूल फाइनल हो गया है। अगर भारत और पाकिस्‍तान अपने-अपने मुकाबले जीतती है तो एक बार फिर फैंस को चिर प्रतिद्वंद्वियों के बीच भिड़ंत देखने को मिल सकती है।

नई दिल्लीJul 25, 2024 / 10:55 am

lokesh verma

IND va PAK
IND W vs PAK W Womens Asia Cup 2024 Final Scenario: वुमेंस एशिया कप 2024 के नॉकआउट स्‍टेज का शेड्यूल फाइनल हो चुका है। शेड्यूल फाइनल होते ही भारत और पाकिस्तान के फैंस में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। भारत और पाकिस्तान दोनों ने ही सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया है। जिसके बाद एक बार फिर वुमेंस एशिया कप 2024 के फाइनल में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले की आस जगी है। टूर्नामेंट सेमीफाइनल में ग्रुप-ए से जहां भारत-पाकिस्तान ने तो वहीं ग्रुप-बी से श्रीलंका-बांग्लादेश ने जगह बनाई है।

IND vs PAK Womens Asia Cup 2024 Final Scenario

वुमेंस एशिया कप 2024 का पहला सेमीफाइनल 26 जुलाई को दोपहर 2 बजे से भारत और बांग्लादेश के बीच दांबुला में खेला जाएगा। वहीं, दूसरा फाइनल 26 जुलाई को ही शाम 7 बजे से दांबुला में ही पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच होगा। अगर भारत और पाकिस्तान अपने-अपने सेमीफाइनल जीत जाती हैं तो फैंस को फाइनल में एक बार फिर भारत बनाम पाकिस्तान के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी।

भारत ने पहले ही मैच में पाकिस्तान को चटाई थी धूल

बता दें कि वुमेंस एशिया कप 2024 के अपने पहले मुकाबले में भारतीय महिला टीम ने पाकिस्तान को धूल चटाई थी। भारत ने उस मैच में 7 विकेट से जीत दर्ज करते हुए वुमेंस एशिया कप 2024 में अपने अभियान का आगाज किया था। पाकिस्तान की टीम पहले बल्‍लेबाजी करते हुए महज 108 रनों पर सिमट गई थी। इसके बाद भारत ने लक्ष्‍य को महज 14.1 ओवर में ही हासिल कर लिया था।

टूर्नामेंट में अब तक अजेय है भारत

भारतीय महिला टीम ने अब तक इस टूर्नामेंट कुल तीन ग्रुप स्टेज के मुकाबले पाकिस्तान, यूएई और नेपाल के साथ खेले और तीनों ही बड़ी जीत दर्ज की है। वहीं, पाकिस्तान की महिला टीम को भारत के हाथों एक मैच में हार मिली है तो उसने नेपाल और यूएई के खिलाफ जीत दर्ज करते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाई है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND W vs PAK W: एशिया कप 2024 के फाइनल फिर हो सकती है भारत-पाक की भिड़ंत, समझें पूरा समीकरण

ट्रेंडिंग वीडियो