scriptभारत के बाद श्रीलंका ने भी किया टी20 स्‍क्‍वॉड का ऐलान, असलंका को सौंपी टीम की कमान | ind vs sl t20i series sri lanka t20 team announce charith asalanka | Patrika News
क्रिकेट

भारत के बाद श्रीलंका ने भी किया टी20 स्‍क्‍वॉड का ऐलान, असलंका को सौंपी टीम की कमान

Sri Lanka T20 Team Announce: भारत के बाद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने भी तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए अपनी 16 सदस्‍यीय टीम का ऐलान कर दिया है। श्रीलंकाई सेलेक्‍टर्स ने चरिथ असलंका को टीम की कप्‍तानी सौंपी है।

नई दिल्लीJul 23, 2024 / 12:01 pm

lokesh verma

Sri Lanka T20 Team Announce
Sri Lanka T20 Team Announce: भारतीय क्रिकेट टीम के बाद श्रीलंका ने भी तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए अपनी 16 सदस्‍यीय टीम की घोषणा कर दी है। श्रीलंकाई सेलेक्‍टर्स ने चरिथ असलंका को टीम की कप्‍तानी सौंपी है। बता दें कि श्रीलंका की मेजबानी में तीन अंतराष्‍ट्रीय टी20 मैचों की ये सीरीज का पहला मुकाबला 27 जुलाई को खेला जाएगा। सूर्यकुमार यादव की अगुवाई में भारतीय टीम श्रीलंका के दौरे पर पहुंच चुकी है।

श्रीलंका टी20 टीम स्क्वॉड

चरिथ असलंका (कप्तान), पथुम निसांका, कुसल परेरा, अविष्का फर्नांडो, कुसल मेंडिस, दिनेश चंडीमल, कमिंदु मेंडिस, दासुन शनाका, वानिंदु हसरंगा, महीश तीक्षणा, चामिंडु विक्रमसिंहे, मथीश पथिराना, नुवान तुषारा, दुनिथ वेलालगे, दुषमंता चमीरा और बिनुरा फर्नांडो।

Hindi News/ Sports / Cricket News / भारत के बाद श्रीलंका ने भी किया टी20 स्‍क्‍वॉड का ऐलान, असलंका को सौंपी टीम की कमान

ट्रेंडिंग वीडियो