scriptIND vs SL: हेड कोच का चार्ज मिलते ही गौतम गंभीर ने संजू सैमसन को सिखाई ये टेकनीक, वायरल हुई वीडियो | ind vs sl t20 update gautam gambhir takes charge of indian cricket team head coach seen with sanju samson suryakumar yadav | Patrika News
क्रिकेट

IND vs SL: हेड कोच का चार्ज मिलते ही गौतम गंभीर ने संजू सैमसन को सिखाई ये टेकनीक, वायरल हुई वीडियो

Gautam Gambhir ने आज टीम इंडिया के साथ अपना कार्यभार संभाल लिया है और श्रीलंका पहुंचते ही टीम को लेकर ग्राउंड पर पहुंच गए और उनके साथ काफी समय बिताया।

नई दिल्लीJul 23, 2024 / 05:53 pm

Vivek Kumar Singh

gautam gambhir
IND vs SL T20: 27 जुलाई से श्रीलंका के खिलाफ शुरू होने वाले टी20 सीरीज से पहले टीम इंडिया आज श्रीलंका पहुंच गई और गौतम गंभीर ने हेड कोच के तौर पर अपना काम भी शुरू कर दिया। मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई, जिसमें गौतम गंभीर टीम के खिलाड़ियों से बात करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्हें संजू सैमसन को खास गुर सिखाते हुए भी देखा गया। गंभीर ने जुलाई के शुरू में ही टीम का कार्यभार संभाल लिया था लेकिन आज से उन्होंने अपना काम शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि टी20 सीरीज की शुरुआत 27 जुलाई को होगी।

श्रीलंका जाने से पहले किया प्रेस कॉन्फ्रेंस

इससे पहले गौतम गंभीर ने श्रीलंका रवाना होने से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया, जिसमें उन्होंने भविष्य के प्लान को साझा किया। श्रीलंका दौरे की शुरुआत से पहले मुख्य कोच गौतम गंभीर और चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। टीम इंडिया के मुख्य कोच के तौर पर गंभीर का यह पहला असाइनमेंट है, जिसमें उन्होंने कई सुलगते सवालों के खुलकर जवाब दिए। गौतम गंभीर ने अपनी बात की शुरुआत ही खिलाड़ियों के साथ अच्छे रिलेशनशिप बनाने की बात से की। उन्होंने कहा कि ‘हैप्पी ड्रेसिंग रूम इज विनिंग ड्रेसिंग रूम’। जब गंभीर से विराट कोहली और उनके रिश्ते के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने खुलकर बात की।
गंभीर ने कहा कि विराट के साथ उनकी चैट होती रहती है। वो एक शानदार खिलाड़ी हैं और टीम इंडिया की बेहतरी के लिए हम दोनों से जो बनेगा वो करेंगे ताकि 140 करोड़ हिंदुस्तानियों को गर्व करने का मौका मिले। गंभीर ने रोहित-विराट के वनडे क्रिकेट में भविष्य पर भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि फिलहाल उन दोनों में काफी क्रिकेट बची है। अगर वो फिट रहें तो वनडे विश्व कप 2027 तक खेल सकते हैं। गौतम गंभीर ने कहा कि उन्हें एक सक्सेसफुल टीम मिली है, जो मौजूदा वक्त में टी20 चैंपियन है। उनका काम बस इस लय को कायम रखना है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs SL: हेड कोच का चार्ज मिलते ही गौतम गंभीर ने संजू सैमसन को सिखाई ये टेकनीक, वायरल हुई वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो